1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह बोल्ड अंदाज में आई नजर, तस्वीर देखकर फैंस हुए मदहोश

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह बोल्ड अंदाज में आई नजर, तस्वीर देखकर फैंस हुए मदहोश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। कश्मीरा 50 साल की हो गई हैं।

By: RNI Hindi Desk 
Updated:
एक्ट्रेस कश्मीरा शाह बोल्ड अंदाज में आई नजर, तस्वीर देखकर फैंस हुए मदहोश

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। कश्मीरा 50 साल की हो गई हैं। उन्होंने 2 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

जिसे देखने को बाद उन्होंने अपनी उम्र को सिर्फ एक संख्या के रूप में साबित कर दिया है क्योंकि अभिनेत्री की इस तस्वीर ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। इस तस्वीर के साथ कश्मीरा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा है कि कभी भी खुद को बूढ़ा मत समझिए।

कश्मीरा शाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कश्मीरा डार्क ब्लू एंड रेड कलर की बिकिनी में काफी सुंदर लग रही हैं। इस दौरान वह अपनी आंखें बंद करके स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

इस तस्वीर के साथ कश्मीरा शाह ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘आज का जन्मदिन बेहद खास है और इस मौके पर मुझसे जो उम्र में छोटे हैं उनसे मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि आप कभी भी खुद को बूढ़ा ना समझिए। अपनी उम्र को संवारिए। आप अगर इस बारे में ज्यादा नहीं सोचेंगे कि आपके बारे में दूसरे क्या सोच रहे हैं तो फिर आप के चेहरे और पर्सनैलिटी पर इसका सकारात्मक असर पड़ेगा।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...