Home मनोरंजन अभिनेत्री कंगना का पुरी दौरा, भगवान जगन्नाथ के श्रद्धा भाव ने किए दर्शन

अभिनेत्री कंगना का पुरी दौरा, भगवान जगन्नाथ के श्रद्धा भाव ने किए दर्शन

38 second read
0
18

नई दिल्ली: फेमस  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार की सुबह तीर्थ नगरी में भगवान जगन्नाथ मंदिर का दौरा किया और पवित्र त्रिमूर्ति से प्रार्थना की।

वरिष्ठ सेवादार मधुसूदन सिंघारी ने मंदिर प्रशासन की ओर से कंगना का स्वागत किया,एक्ट्रेस भारतीय पोशाक के साथ ट्रिनिटी बेडकेक की तस्वीर देकर सम्मानित किया। प्रशासन ने अभिनेत्री को महाप्रसाद भी भेंट किया।

कड़ी सुरक्षा के बीच, मणिकर्णिका अभिनेत्री ने पतितपावन दर्शन के बाद मंदिर के गर्भगृह में भगवान जगन्नाथ, भगवान बलभद्र और देवी सुभद्रा के लिए प्रार्थना की। वह बिमला मंदिर, लक्ष्मी मंदिर और कल्प बाटा भी गए।

अभिनेत्री ने कहा: “मैं सर्वोच्च प्रभु के दर्शन करने पर धन्य महसूस करता हूँ। मैं उस सर्वशक्तिमान से पहले प्रार्थना करता हूं कि दुनिया में न्यूयरियर खुशी की शुरुआत करें, ”रानौत ने कहा।

“पिछले साल मेरे लिए अच्छा नहीं था। मैं इस वर्ष की शुरुआत से स्वामी के दर्शन के लिए भाग्यशाली हूं। मुझे उम्मीद है कि 2021 मेरे और पूरे विश्व के लिए सौभाग्य लेकर आएगा। मैंने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की सफलता के लिए प्रभु से प्रार्थना की।

इससे पहले, कंगना ने 2021 में जगन्नाथ मंदिर जाने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी इच्छा व्यक्त की थी।

“कंगना ने भगवान जगन्नाथ की पूरी मंगला अलति को बहुत शांति से देखा। वह प्रभु के दर्शन पाकर बहुत खुश हुआ। उसने खुद को भाग्यशाली कहा और अपनी अगली फिल्म की सफलता के लिए प्रभु के सामने प्रार्थना की, “सेवादार मधुसूदन सिंघारी ने कहा।

सूत्रों के मुताबिक, कंगना गुरुवार को भुवनेश्वर पहुंची थीं। चूंकि उसे Y + सुरक्षा प्रदान की जाती है और यह 12 वीं शताब्दी के मंदिर में उसकी निजी यात्रा थी, इसलिए उसके यात्रा कार्यक्रम को गुप्त रखा गया था।

2020 में, कंगना को विरोध प्रदर्शन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए बॉलीवुड के बड़े लोगों को कोसने के कई कारणों से विवादों की एक श्रृंखला में शामिल किया गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.