1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अक्षय कुमार को किया सपोर्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अक्षय कुमार को किया सपोर्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अक्षय कुमार ने किन्नरों के हक के लिए एक नई पहल ‘अब हमारी बारी है’ की शुरुआत की है। जिसका मकसद जेंडर इक्वेलिटी को बढ़ावा देना और किन्नरों को समाज में बराबर की जगह दिलाना है।

इस संबंध में हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था और सभी से उनकी इस मुहीम में जुड़ने की अपील की थी। जिसके चलते, अब कई सेलिब्रिटी बिंदी लगाकर अपनी फोटो पोस्ट कर रहे हैं और अक्षय की इस मुहीम में उनका साथ दे रहे हैं।

बिग बॉस 13  विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी अब इस कैंपेन में हिस्सा लिया है और थर्ड जेंडर के समर्थन मे उतरे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लाल बिंदी लगाए दिख रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार द्वारा थर्ड जेंडर के समर्थन में चलाए जा रहे इस केंपेन को लेकर अक्षय की तारीफ भी की है। फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में अक्षय कुमार की तारीफ की है।

सिद्धार्थ लिखते हैं- ‘असल में अक्की सर ने जो पहल शुरू की है, वह तारीफ के लायक है. हमें एक कदम आगे बढ़ाना और थर्ड जेंडर के प्रति प्यार, स्वीकृति और समर्थन दिखाना था। चलो लाल बिंदी लगाते हैं और एक साथ आते हैं क्योंकि अब हमारी बारी है उनका साथ देने की जिन्होंने आज तक हमारी खुशी में साथ दिया।’ सिद्धार्थ शुक्ला के इस पोस्ट को लेकर अब यूजर्स उनकी और अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...