Home उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, पढ़े

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, पढ़े

17 second read
0
7

झाँसी: आम आदमी पार्टी लगातार उत्तर प्रदेश में अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटी है। इसी क्रम में झांसी पहुंचे आप पार्टी के विधायक को किसानों से नहीं मिलने दिया गया।

जिस पर विधायक ने सरकार पर जमकर हमला बोला और पूरे सिस्टम को ही भ्रष्टाचारी करार दे दिया। विधायक को रोके जाने से नाराज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल सिंचाई विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय परिसर में कृषि कानूनों के खिलाफ और किसानों की समस्याओं को लेकर धरने पर बैठे किसानों से मिलने पहुंचे, लेकिन विधायक को पुलिस ने कार्यालय के गेट पर ही रोक दिया। विधायक को रोके जाने से नाराज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इससे पहले विधायक सर्किट हाउस से जनपद के प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने के लिए निकले तो पुलिस ने उन्हें सर्किट हाउस में ही रोक दिया। इसके बाद विधायक और पुलिस अफसरों में काफी कहासुनी हुई।

जब विधायक आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रवाना हुए तो निगरानी के लिए भारी संख्या में पुलिस बल उनके पीछे लगा दिया गया, जिससे वे किसी सरकारी विद्यालय में प्रवेश न कर सकें।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.