Home दिल्ली आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे की मांग की

आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे की मांग की

2 second read
0
4

आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे की मांग की

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस शासित पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने राज्य में तीनों काले कानून लागू करके किसानों के साथ सबसे बड़ी गद्दारी की है।

पंजाब के मंत्री भारत भूषण आशु ने कबूला है कि पंजाब में तीनों काले कानून लागू कर दिए गए हैं, उसी के अनुसार फसलो की खरीद-बिक्री हो रही है और अब राज्य में एमएसपी नहीं रह गई है।

राघव चड्ढा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने विधानसभा के विशेष सत्र में तीनों काले कानूनों को पंजाब में नहीं लागू होने देने का दावा किया था, उन्होंने यह झूठ बोला था। अपनी शहादत देने वाले किसानों की आत्मा और उनके परिजन कैप्टन सिंह से पूछ रहे हैं कि तीनों काले कानून क्यो लागू किया?।

राघव चड्ढा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर पुत्र मोह में तीनों काले कानूनों को लागू करके पंजाब की जनता के हित को भाजपा को बेच दिया है। इस गद्दारी के लिए पंजाब की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। आम आदमी पार्टी, कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफे की मांग करती है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में किसान विरोधी तीनों काले कानूनों को लागू कर दिया है। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक और पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस की। राघव चड्ढा ने कहा कि साल की शुरुआत में ही कांग्रेस पार्टी ने किसानों को एक बहुत बड़ा धोखा दिया है।

कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब की मिट्टी, वहां की खेती, पंजाब के लोगों और पंजाब के किसानों के साथ एक बहुत बड़ी गद्दारी की है। कांग्रेस पार्टी और कैप्टन साहब द्वारा लगातार कृषि विरोधी तीनों काले कानूनों का विरोध किया गया। राहुल गांधी इसको लेकर लगातार ट्वीट करते हैं। कांग्रेस के नेता इस पर लगातार प्रेस कांफ्रेंस करते हैं।

पंजाब से कांग्रेस के कुछ सांसद झूठे तरीके से रोजाना 10-15 मिनट के लिए जंतर-मंतर पर बैठ जाते हैं। कांग्रेस की तरफ से इन काले कानूनों को लेकर लगातार बयान आ रहे हैं। मीडिया को बाइट दी जा रही है, बयान जारी किए जा रहे हैं और यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि हम इन तीनों काले कानूनों का विरोध कर रहे हैं।

राघव चड्ढा ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस और कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। पंजाब के कांग्रेस के एक मंत्री भारत भूषण आशु जी जो लुधियाना से विधायक हैं और उन्हें पंजाब में आशु साहब के नाम से जाना जाता है। आशु साहब ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा है कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार ने यह तीनों काले कानून लागू कर दिए हैं।

Load More In दिल्ली
Comments are closed.