Home उत्तर प्रदेश बीजेपी में एक सामान्य कार्यकर्ता भी चुनाव लड़ सकता हैं- सीएम योगी

बीजेपी में एक सामान्य कार्यकर्ता भी चुनाव लड़ सकता हैं- सीएम योगी

8 second read
0
12

बीजेपी में एक सामान्य कार्यकर्ता भी चुनाव लड़ सकता हैं- सीएम योगी

कानपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घाटमपुर में बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र पासवान के सर्मथन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोले।

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा या कांग्रेस हो इन्होंने देश को और पार्टी को परिवार तक ही सीमित रखा हैं।परिवार के बाहर कोई जाता ही नहीं। बीजेपी के लिए यूपी में 24 करोड़ जनता ही उनका परिवार हैं।

बीजेपी में एक सामान्य कार्यकर्ता भी चुनाव लड़ सकता हैं। सामान्य कार्यकर्ता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष से लेकर सीएम तक बन सकता हैं।

सीएम योगी ने कहा कि घाटमपुर का विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती हैं। अभी तक दिवंगत कमल रानी वरुण ने घाटमपुर का विकास किया लेकिन दुख की बात है कि आज वह हम सब के बीच नहीं हैं।

सीएम योगी ने अपने संबोधन में पीएम मोदी द्वारा कोविड महामारी से बचने के लिए संदेश को दोहराया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कानपुर की जनता ने जिस तरह से लड़ाई लड़ी है, वह काबिल ए तारीफ था।

 

 

सीएम ने सरकार के कामों की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में गरीब महिलाओं के खाते में 500 रुपये खाते भेजे गए। किसानों की आर्थिक मदद की गई। यूपी में 3 नवंबर को 7 सीटों पर उपचुनाव होने वाला है।

इसके लिए सभी पार्टियों के नेता अपने उम्मीदवार के पक्ष में जनता से वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में आज सीएम योगी आदित्यनाथ भी घाटमपुर की जनता से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.