Home क्राइम भूसा घर में 6 बच्चों की जिंदा जलकर हुई दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

भूसा घर में 6 बच्चों की जिंदा जलकर हुई दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

1 second read
0
3

अररिया: अररिया जिले के पलासी थाने के कबैया गांव में अचानक लगी भूसा घर में आग से 6 बच्चों की झुलसकर मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक भूसा घर में अचानक आग लगने से 6 बच्चे उसमें फंस गए। भूसा घर में बुरी तरह फंस चुके बच्चें बाहर नही निकल सके। आग की लपटों में घिरकर 6 बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे हैं। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नही चल सका है।

तब तक मासूमों ने दम तोड़ दिया था…

भूसा घर में आग लगने के बाद बच्चों को बचाने के लिए आसपास के लोग दौड़े, लेकिन बच्चों को बचाया नहीं जा सका। आगजनी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। भीड़ में शामिल कुछ लोगो ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तबतक मामला हाथ से निकल चुका था। आग लगने का अब भी कारण नहीं पता चल सका है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दमकल विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने रेस्क्यू किया। पुलिस ने बच्चों के शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 6 मासूमों की मौत से गांव में मातम पसर गया है। आपको बता दें कि पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। अभी तक आग लगने का कोई कारण पता नहीं लग सका है।

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.