1. हिन्दी समाचार
  2. hollywood
  3. प्लेन क्रैश में टार्जन एक्टर Joe Lara समेत 5 लोगों की मौत, मलबों की छानबीन कर रही पुलिस

प्लेन क्रैश में टार्जन एक्टर Joe Lara समेत 5 लोगों की मौत, मलबों की छानबीन कर रही पुलिस

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : अमेरिकन ड्रामा सीरीज में टार्जन का मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर विलियम जोसेफ लारा का प्लेन क्रैश में निधन हो गया है, जो अपने परिवार समेत 6 लोगों के साथ छोटे जेट से सफर कर रहे थे। शनिवार को हुए इस प्लेन क्रैश में 58 वर्षीय Joe की पत्नी ग्वेन लारा समेत पांच अन्य लोगों की भी मौत हो गई।

बताया रहा है कि Joe संग अन्य 6 लोग छोटे जेट में सफर कर रहे थे जो क्रैश होकर Nashville के नजदीक स्थ‍ित Tennesse झील में जा गिरा। मामले में पुलिस की छानबीन जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस Joe समेत अन्य छह लोगों की बॉडी की तलाश कर रही है। रविवार को रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन जॉन इंगल ने बयान दिया कि Smyrna के पास पर्सी प्रीस्ट लेक में तलाशी अभियान चल रही है। उन्होंने कहा कि झील के आसपास के इलाकों में दुर्घटनाग्रस्त प्लेन के मलबों की छानबीन की जा रही है।

प्लेन क्रैश में हुई इन लोगों की मौत

शनिवार को जारी की गई इस प्लेन क्रैश में मारे गए लोगों की पहचान, ब्रांडन हाना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्ट‍िन, जेनिफर जे मार्ट‍िन, जेस्स‍िका वाल्टर्स और जोनाथन वॉल्टर्स के रूप में हुई। सभी Tennessee के ब्रेंटवुड से थे। बता दें कि टार्जन एक अमेरिकन ड्रामा सीरीज थी, जिसका एक सीजन 1996 से 1997 के बीच ऑन-एयर किया गया था। इस सीरीज में टार्जन के इंसानी सभ्यता की ओर जाने और शादी करने की कहानी को दिखाया गया था। इस सीरीज की शूटिंग साउथ अफ्रीका के सन सिटी रिजॉर्ट में हुई थी।

कौन थे Joe Lara? 

आपको बता दें कि Joe Lara का जन्म सैन डिएगो में 2 अक्टूबर 1962 को हुआ था। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उन्हें टार्जन में लीड रोल निभाने का मौका मिला। बता दें कि 1996 से 1997 के बीच ऑन एयर हुई टार्जन सीरीज के 22 एपिसोड्स में Joe ने अपना एक्ट‍िंग टैलेंट दिखाया था। Joe ने टार्जन के अलावा अमेरिकन साइबॉर्ग स्टील वॉरियर, स्टील फ्रंटियर, वॉरहेड, डूम्सडेयर और टीवी शोज बेवॉच और कोनान द एडवेंचरर में काम किया था।

आपको बता दें कि उन्हें आखिरी बार 2018 में आई फिल्म समर ऑफ 67 में देखा गया था।Joe की शादी ग्वेन से हुई थी। दोनों ब्रेंटवुड में अपनी दो बेटियों संग रहते थे। उनकी वेबसाइट के मुताबिक Joe एक्टर होने के अलावा लाइसेन्सड फैल्कनर, पायलट, ओपन-वॉटर डाइवर, सर्फर, बॉक्सर और ट्रेन्ड मार्क्समैन भी थे।

बता दें कि टार्जन एक अमेरिकन ड्रामा सीरीज में टार्जन के इंसानी सभ्यता की ओर जाने और शादी करने की कहानी को दिखाया गया था। इस सीरीज की शूटिंग साउथ अफ्रीका के सन सिटी रिजॉर्ट में हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads