Home मनोरंजन 5 महीने का हुआ नतासा स्टैंकोविक का बेटा अगस्त्य, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

5 महीने का हुआ नतासा स्टैंकोविक का बेटा अगस्त्य, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

3 second read
0
9

एक्टर और डांसर नतासा स्टैंकोविक ने अपने बेटे अगस्त्या के पांच महीने के होने पर उसका बर्थ-डे सेलेब्रेट किया। नतासा और उनके पति हार्दिक पांड्या ने इस मौके पर बुधवार एक छोटी-सी पार्टी रखी और एक बहुत ही प्यारा-सा केक भी काटा।

इन तीनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए थे। जहां नतासा ने सफेद टॉप और नीली जींस पहनी हुई थी, वहीं हार्दिक एक सफेद हुडी और अगस्त्या एक सफेद शर्ट और बेज पैंट में दिखे। जैसे ही परिवार ने क्रिसमस-थीम वाला केक काटा, हार्दिक ने बच्चे को अपनी बाहों में ले लिया और छोटे बच्चे ने फिर एक प्यारी -सी मुस्कान बिखेरी।

हार्दिक ने एक पोस्ट को कैप्शन में लिखा, “हमारे लड़के अगस्त्या को 5 महीने हो गए, हम बहुत धन्य हैं।” नतासा ने भी इंस्टाग्राम पर सेलेब्रेशन से जुड़ी एक तस्वीर साझा की।

इस तस्वीर में हार्दिक एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। बेटा अगस्त्य उनकी गोद में है और नताशा उनके साथ खड़ी है। कुल मिलाकर यह बहुत प्यारी फैमिली तस्वीर लग रही है।

इस तस्वीर में एक डिजाइनर केक भी रखा है। इसमें एक रेंडियर सैंटा क्लॉस की टोपी पहने हुए है और ‘हैपी 5 मंथ अगत्स्य’ लिखा हुआ है।

हार्दिक पंड्या इस साल 30 मई को पिता बने थे। वह अपने बेटे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए थे। वह यूएई में आईपीएल खेल रहे थे।

मुंबई इंडियंस की कप्तानी में खेल रहे पंड्या ने टीम को पांचवां खिताब जितवाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने निचले क्रम में आकर काफी तेजी से बल्लेबाजी की थी।

10 नवंबर को आईपीएल समाप्त होने के बाद वह टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया चले गए। वहां उन्होंने तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। वह एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेले। वनडे सीरीज में वह भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 105 के औसत से 210 रन बनाए थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.