1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 26/11 आतंकी हमला: बॉलीवुड स्टार्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

26/11 आतंकी हमला: बॉलीवुड स्टार्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई के ताज होटल पर हुए आतंकी हमले को आज 12 साल पूरे हो गए हैं। साल 2008 में नवंबर की 26 तारीख को नहीं भूल सकता है। मुंबई में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर कर रख था। भारत के इतिहास में 26 नवंबर एक काला दिन है।

अक्षय कुमार शहीद लोगो को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा 26/11, एक दिन मुंबईकर कभी नहीं भूलेंगे। #MumbaiTerrorAttack के शहीदों और पीड़ितों को मेरी हार्दिक श्रद्धांजलि। हम हमेशा के लिए अपने सर्वोच्च बलिदान के लिए हमारे बहादुरों के ऋणी रहेंगे।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ट्वीट काके लिखा हर एक जीवन के लिए शांति और उपचार के लिए प्रार्थना करना जो बदल गया, खो गया और बदल गया। इसमें हैश टैग का इस्तेमाल किया है।

अनुपम खेर ने श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट करके लिखा मुंबई में 26/11 को क्या हुआ था, ये दुनिया कभी नहीं भूलेगी।और हम हिंदुस्तानी तो बिलकुल भी नहीं।इस आतंकवादी हमले में जिन्होंने अपनी जान गंवायी और जिन्होंने अपनी जानें दी, उन्हें मेरी भावपूर्ण श्रद्धांजली।ना भूलेंगे और न ही भूलने देंगे।

रवीना टंडन ने ट्वीट करके लिखा कभी नहीं भूलें । कभी माफ नही करना । # 26/11

तुषार कपूर ने ट्वीट करके लिखा इस शहर की ताकत और लचीलापन का एक प्रतीक जो कि मुंबई के तटरेखा को नष्ट कर दिया गया था! हमारे पुलिस बल, सेना और लोगों के लिए सभी धन्यवाद! # 26/11

आज ही का वो दिन था जब एक के बाद एक कई हमलों से आतंकियों ने देश को दहला कर रख दिया था और निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी, वहीं कई पुलिस कर्मी भी इसमें शहीद हो गए थे। इस हादसे को याद कर आज भी लोगों की आंखे नम हो जाती है।

पूरे देश आज उस हमले में हुए लोगों को श्रद्धांजलि दे रहा है। कई बड़े नेताओं के साथ बॉलिवुड सेलेब्स भी इस दिल दहला देने वाली घटना को याद करते हुए शहीदों और पीड़ितों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...