1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. शराब के नशे मे पति के मुंह पर बैठ गई 101 किलो की पत्नी, सांस रुकने से पति की मौत

शराब के नशे मे पति के मुंह पर बैठ गई 101 किलो की पत्नी, सांस रुकने से पति की मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: कभी-कभी सात जन्मों तक साथ रहने वाले के बीच ऐसी लड़ाई हो जाती है कि वह जानलेवा हो जाती है। ऐसा ही रूस में एक कपल के साथ हुआ। मामूली विवाद में पति की मौत हो गई। झगड़े के दौरान पत्नी ने पति से माफी मांगने को कहा लेकिन वह माफी मांगने को तैयार नहीं था। फिर गुस्से में पत्नी अपने पति के मुंह पर बैठ गई। पत्नी का वजह 101 किलो था जिसकी वजह से वह सांस नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई।

रूस की इस महिला पर अपने पति की हत्या का आरोप लगा है। 101 किलो की महिला ने अपने भारी वजन के जरिये अपने पति की जान ले ली। उसका पति ऐडार उससे कहता रहा कि उठ जाओ नहीं तो मैं मर जाऊंगा लेकिन पत्नी नोवाकुजनेस्क नहीं मानी। गुस्से में वह बैठी रही। जब पति ने बोलना बंद कर दिया तब उठी। तब तक वही इस दुनिया से ही उठ चुका था।

हालांकि पति की मौत के बाद महिला ने कहा कि वह उसे मारना नहीं चाहती थी। वह बहुत बोल रहा था इसलिए उसे शांत करना चाह रही रही थी। उसके मुंह बंद करने के लिए उसके मुंह पर बैठ गई थी। लेकिन मैंने ऐसा नहीं सोचा था कि उसकी मौत हो जाएगी। हालांकि महिला पहले सच्चाई छुपाने की कोशिश की। लेकिन मेडिकल रिपोर्ट के खुलासे के बाद महिला ने कबूल किया।

महिला ने बताया कि हम दोनों रात में शराब पी रहे थे। फिर किसी बात पर बहस शुरू हो गई। बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि झगड़ा होने लगा और गुस्से में पति के मुंह पर बैठ गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads