Home मनोरंजन नॉट रिचेबल’ से करेंगे ज़ैब भट्ट डेब्यू, मुग्धा और शक्ति कपूर का दिखेगा अलग अंदाज़

नॉट रिचेबल’ से करेंगे ज़ैब भट्ट डेब्यू, मुग्धा और शक्ति कपूर का दिखेगा अलग अंदाज़

2 second read
0
16

नई दिल्ली : शायद ही कोई शख़्स होगा जो ‘नॉट रीचेबल’ नामक शब्द से वाकिफ़ नहीं होगा । अब इसी ‘नॉट रीचेबल’ के नाम से एक फ़िल्म का ऐलान किया गया है। इस फ़िल्म में एक्टर बनीं मुग्धा गोडसे और पॉपुलर विलेन और कॉमेडियन शक्ति कपूर अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे जबकि ज़ैब भट इस फिल्म में एक हीरो के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं ।

फ़िल्म के ऐलान के वक्त, मुग्धा गोडसे और शक्ति कपूर के अलावा, शाहबाज खान व ज़ैब भट, सनी ठाकुर फ़िल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत, निर्माता इम्तियाज भट्ट, सह निर्माता जावेद कुचाय, कास्टिंग डायरेक्टर समीर चाहर भी मौजूद थे । इस फिल्म को वेव फिल्म प्रोडक्शन्स बना रहें हैं।

‘नॉट रीचेबल’ के ऐलान के वक्त अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने इस फिल्म में अपने रोल को लेकर खुशी जताई है। उन्होंने इस मौके पर कहा,”मैं इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से सेट पर लौटने को बेहद खुश हूं ,ठइस फिल्म की कहानी बेहद रोमांचक है और इसकी स्क्रिप्ट बेहद इंट्रस्टिंग है ” ।

मुग्धा ने ‘नॉट रीचेबल’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “फिल्म में मेरा रोल फिल्म के हीरो की बीवी का है. अपने पति की गुमशुदगी को लेकर एक बीवी की तमाम बेचैनियों से जुड़े जज़्बात को दर्शाने की कोशिश मैंने इस फिल्म में करनेवाली हूं. ये एक बेहद बढ़िया रोल है,मुझे खुशी है कि फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत और निर्माता इम्तियाज़ भट्ट ने मुझे इस रोल के लिए चुना “।

शक्ति कपूर ने कहा, “डायरेक्टर साहब ने मुझे जब मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई तो वो मुझे बेहद पसंद आई,ये सस्पेंस से भरपूर फिल्म है । यह एक ऐसी फिल्म साबित होगी जो फिल्म महोत्सवों में जाएगी और लोगों को भी बेहद पसंद आएगी । मुझे उम्मीद है कि जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तो फिल्म के निर्देशक और फिल्म के तमाम कलाकार अपने उम्दा काम से एक बढ़िया फिल्म बनाएंगे ” ।

इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता शाहबाज खान भी नजर आऐंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस पर शाहबाज खान ने कहा, “मैं इस फिल्म में एक ऐसे पुलिसवाले के किरदार में हूं जो इस पूरे मामले की छानबीन कर इसके तह तक जाने की कोशिश करता है । फिल्म की कहानी में कुछ इस तरह का रोमांच और सस्पेंस है कि ये आपको बांधे रखेगी । थ्रिलर के रूप में आप सभी के सामने आनेवाली इस फिल्म का सब्जेक्ट बेहद अनूठे किस्म का है,निर्देशक के लिए यह फिल्म बेहद चुनौतीपूर्ण साबित होनेवाली है “।

‘नॉट रीचेबल’ से डेब्यू करने जा रहे अभिनेता ज़ैब भट ने कहा कि वे खुद को बेहद खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें इस फिल्म के माध्यम से डेब्यू करने और उम्दा किस्म के कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। ज़ैब ने कहा, “मुझे इस फिल्म‌ में एक ऐसा रोल मिला है जहां मैं अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ता हूं,मैं इस फिल्म में प्लम्बर के रोल में हूं जो कि मेरे लिए एक बेहद चुनौतीपूर्ण रोल है । मैं इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी‌ कॉन्फ़िडेंट हूं और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी यह फिल्म बहुत पसंद आएगी।” ज़ैब ने कहा कि फिल्म की टीम बेहद अच्छी है और यकीनन यह टीम एक बढ़िया फिल्म‌ बनाएगी ।

बता दें ‘नॉट रीचेबल’ के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत इससे पहले ‘हॉन्टेड हिल्स’ और ‘ब्लड रिलेशन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं ।इसके अलावा वो ‘अनटाइमली डेथ’, ‘डैम्ड ग्रेवयार्ड और ‘गोताखोर’ जैसी फ़िल्मों के निर्देशन में भी व्यस्त हैं जो जल्द रिलीज़ होंने वाली हैl

‘नॉट’ रीचेबल” की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी और इसे इसी साल सिनेमाघरों में ऊतारने की उम्मीद है l

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.