1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. माफिया अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार का ऐक्शन तेज, 10 मददगारों की पुलिस ने बनाई लिस्ट

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार का ऐक्शन तेज, 10 मददगारों की पुलिस ने बनाई लिस्ट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

प्रयागराज: यूपी की योगी सरकार अपराधियों और माफियों पर अपना चाबुक चला रही है। योगी सरकार ने प्रयागराज से माफिया अतीक अहमद के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर चलवाया था। जिसके बाद अतीक के अवैध ठिकाने ध्वस्त हो गये थे। सरकार के निशाने पर एकबार फिर अतीक अहमद आ गया है। इस बार सरकार ने अतीक के इंटर स्टेट गैंग के 10 मेंबर्स पर कार्रवाई के लिए लिस्ट तैयार कर ली है। इसके साथा ही मेंबर्स का क्राइम ग्राफ और अपराध जगत से इकट्ठा की गई संपत्ति का ब्योरा जुटा लिया गया है। सभी पर कार्रवाई के लिए प्रयागराज जिलाधिकारी भानु चंद गोस्वामीं को लिखित तौर पर भेज दिया गया है।

इन पर एक-एक कर गैंगस्टर के मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और इन सभी के अपराधिक रिकॉर्ड पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है। सबसे पहले प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद के इंटर स्टेट गैंग से जुड़े गनी अहमद के असलहा का लाइसेंस निरस्त कर दिया।

पुलिस ने अतीक इंटर स्टेट गैंग के उन 10 सदस्यों की लिस्ट बनाई है, जो अतीक के धंधे में भरपूर साथ देते थे। इन सभी मेंबर्स की संपत्तियों का ब्योरा और आपराधिक रिकॉर्ड को पुलिस ने पता कर लिया है। जिसकी रिपोर्ट बनाकर संबंधित अधिकारी को कार्रवाई के लिए सौंप दी गई है। जल्द ही प्रयागराज डीएम से कार्रवाई का आदेश मिलने के बाद सभी दसों मेंबर पर ऐक्शन शुरू हो जाएगा।

आपको बता दें कि प्रयागराज के टॉप टेन अपराधियों पर कार्रवाई करने के बाद योगी सरकार ने कुछ दिनों के लिए कोविड-19 के संक्रमण के चलते कार्रवाई को रोक दी थी। प्रयागराज धूमनगंज थाना प्रभारी अनुपम शर्मा के मुताबिक, अतीक के इंटर स्टेट गैंग से जुड़े 10 लोगों की लिस्ट तैयार कर ली गई है। इन सभी लोगों के पहले तो लाइसेंस रद्द कर दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads