Home देश योगेंद्र यादव का मोदी सरकार पर हमला

योगेंद्र यादव का मोदी सरकार पर हमला

2 second read
0
3

योगेंद्र यादव का मोदी सरकार पर हमला

किसान नेता योगेंद्र यादव ने कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि 7 जनवरी यानी कि गुरुवार को सुबह 11 बजे एक्‍सप्रेस वे पर किसान चार तरफ से ट्रैक्‍टर मार्च करेंगे। ये ट्रैक्‍टर मार्च कुंडली बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर से पल्लवल की तरफ, रेवासन से पल्लवल की तरफ होगा।

योगेंद्र यादव ने बताया है कि 26 जनवरी को देश जो ऐतिहासिक गणतंत्र परेड देखने वाला है उसका एक ट्रेलर 7 जनवरी को दिखाई देगा। कल से दो हफ़्ते के लिए पूरे देश में देश जागरण का अभियान चलेगा।

उन्होंने आगे कहा कि देश के कोने-कोने में प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं, इनको गहरा किया जाएगा ताकि इस झूठ का पर्दाफाश किया जा सके कि ये आंदोलन सिर्फ पंजाब, हरियाणा का है। उन्होंने आगे कहा कि देश के कोने-कोने में प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं, इनको गहरा किया जाएगा ताकि इस झूठ का पर्दाफाश किया जा सके कि ये आंदोलन सिर्फ पंजाब, हरियाणा का है।

उधर, क्रांतिकारी किसान यूनियन के अध्यक्ष दर्शन पाल ने बताया है कि 18 जनवरी को महिला किसान दिवस का आयोजन होगा। 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म दिवस पर आजाद हिंद किसान दिवस मनाया जाएगा और 25-26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकाली जाएगी।

आपको बता दें कि इससे पहले किसानों की कई दौर की वार्ता सरकार के साथ हो चुकी है। लेकिन अब तक कोई ठोस नतीजा नहीं निकल सका है। किसान संगठनों का मानना है कि सरकार जब तक यह घोषणा नहीं करती है कि कृषि कानून पूरी तरह वापस लिया जाएगा, वह तब तक आंदोलन जारी रखेंगे।

Load More In देश
Comments are closed.