Home उत्तर प्रदेश बहनोई की सालों ने की चाकुओं से गोदकर हत्या, प्रेम विवाह से नाराज थे भाई

बहनोई की सालों ने की चाकुओं से गोदकर हत्या, प्रेम विवाह से नाराज थे भाई

18 second read
0
378

रिपोर्ट :  राशिद खान / मोहम्मद आबिद
मेरठ :  कहते हैं जोड़े ऊपर वाला बनाता है और लेकिन कोई अपनी तकदीर खुद लिखना चाहते है बतादें की मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से शादी कर ली जिससे नाराज लड़की के भाई ने अपने बहनोई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

मेरठ के किठौर थानावक्षेत्र में एक गांव में बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज तीन भाईयों ने बहन के प्रेमी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई, बताया जा रहा है की हत्या को उस वक़्त अंजाम दिया गया जब युवक अपने घर में था।

वहीं दूसरी तरफ लोगों ने मौके से एक आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के एक भाई को गिरफ्तार कर लिया है बताया जाता है कि मृतक युवक प्रेम विवाह के ढाई साल बाद गांव आया था।

 

मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के गेसुपुर जनूबी गांव का है। गांव के रहने वाले श्रवण ने ढाई साल पहले गांव की ही राधा से प्रेमविवाह कर लिया था। उस वक्त राधा के भाइयों ने श्रवण को देखते ही जान से मारने की धमकी दी थी। उसके बाद से श्रवण राधा के साथ हापुड़ में रह रहा था। वो अपने घर पर ही था, तभी राधा के तीन भाइयों ने उसे घेर लिया और धारदार हथियार से एक के बाद एक उस पर वार कर दिए। जिससे श्रवण की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी भागने लगे तो ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ लिया जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.