Home टेक Mi 11 Lite लॉन्च करने की तैयारी में Xiaomi, यूट्यूबर ने लीक किया फोटो

Mi 11 Lite लॉन्च करने की तैयारी में Xiaomi, यूट्यूबर ने लीक किया फोटो

14 second read
0
5

Xiaomi ने पिछले महीने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 11 को पेश किया था। वहीं, इस सीरीज के टॉप-एंड वेरियंट Mi 11 Pro फरवरी में लॉन्च हो सकता है। कंपनी की इस फ्लैगशिप सीरीज से जुड़ी जो ताजा खबर आ रही है।

उसके मुताबिक कंपनी आजकल Mi 11 Lite स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह Mi 11 का टियर डाउन वेरियंट है और हाल में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स और रेंडर लीक हो गए हैं।

यूट्यूबर ने लीक की जानकारी
Mi 11 Lite के रेंडर को एक यूट्यूबर ने लीक किया है। लीक के मुताबिक इस फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन मिलेगा। यह सेल्फी कैमरा कट-आउट फोन में ऊपर बाईं तरफ मौजूद रहेगा। फोन के बॉटम में पतला चिन दिया गया है।

बैक पैनल की बात करें तो यहां आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो स्क्वेयर शेप कैमरा यूनिट के अंदर मौजूद होगा। फोन के रियर में दिए गए तीन कैमरे में से दो काफी बड़े हैं, जबकि एक छोटा है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है।

पोको F2 के नाम से कर सकता है एंट्री
टिप्स्टर अभिषेक यादव के मुताबिक Mi 11 Lite भारत में Poco F2 के नाम से लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को टीज करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 732G SoC प्रोसेसर के साथ 4,250mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा सकता है।

Load More In टेक
Comments are closed.