Home Breaking News स्विमिंग करने गई महिला हो गई गायब, 20 दिन बाद नग्न अवस्था में गटर से निकाली गई

स्विमिंग करने गई महिला हो गई गायब, 20 दिन बाद नग्न अवस्था में गटर से निकाली गई

0 second read
0
362

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: अमेरिका के फ्लोरिडा से एक ऐसी रहस्यमई घटना सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे। यहां की रहने वाली एक 43 साल की महिला स्विमिंग करने गई, और लापता हो गई। इसके बाद महिला की तलाश शुरु हुई,दमकल विभाग ने उसे नग्न हालत में एक स्टॉर्म ड्रेन में पाया। स्टॉर्म ड्रेन वह नाला होता है, जहां से बारिश का पानी निकाला जाता है। दमकल कर्मीयों ने रेस्क्यू कर महिला को बादर निकाला।

आपको बता दें कि फ्लोरिडा की रहने वाली 43 वर्षीय लिंडसे कैनेडी  20 दिनों से गायब थी। जिनको दमकल विभाग ने मंगलवार को गटर से बाहर निकाला है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला 20 दिनों तक सीवेज के अंदर पड़ी थी, इस दौरान उसने वहां से निकलने के लिए कई कोशिशें की, लेकिन वह बाहर नहीं निकल सकी।

डेलीमेल की रिपोर्ट की मानें तो  महिला 3 मार्च को नहर में स्विमिंग करने के लिए गई थी, लेकिन कुछ दूर तक स्विमिंग करने के बाद उसे एक टनल का दरवाजा दिखाई दिया, जिसके अंदर जाने के बाद वह गुम हो गई। कई कोशिशों के बावजूद भी उसे बाहर आने का रास्ता नहीं मिल सका था।

20 दिनों तक महिला गटर के अंदर भटकती रही 23 मार्च को उसको एक जगह रौशनी दिखाई दी। इसके बाद वह रौशनी वाले जगह पर गई तो, लेकिन वह कई फीट ऊपर थी। इसके बाद उसने एक शख्स को जाता देखा, फिर उसने मदद करने के लिए जोर से आवाज लगाई।

महिला की आवाज सुनकर जब उस शख्स ने गटर के अंदर देखा तो उसे नग्न हालत में एक महिला दिखी। उस शख्स ने उसने तुरंत दमकल विभाग को इस बात की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने करीब 8 फीट के सीवेज से इस महिला को रेस्क्यू किया।

महिला की मां ने कथित तौर पर जांचकर्ताओं से कहा कि उनकी बेटी को मानसिक बीमारी है। इसके साथ ही वह नशीली दवाओं व ड्रग्स का भी सेवन करती है। जब जांच शुरु हुई तो महिला के गुमशुदा होने की रिपोर्ट 3 मार्च को दर्ज की गई थी, तभी से ही वह लापता थी।

 

Load More In Breaking News
Comments are closed.