Home वायरल हॉट ड्रेस पहनने पर पड़ोसी ने बुलाई पुलिस, महिला ने कहा- मुझे कपड़े चुनने का हक

हॉट ड्रेस पहनने पर पड़ोसी ने बुलाई पुलिस, महिला ने कहा- मुझे कपड़े चुनने का हक

3 second read
0
94

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अमेरिका को आमतौर पर कपड़ों के मामले में सबसे खुले विचारों वाला देश माना जाता है। जहाँ अन्य देशों के मुकाबले महिलाओं समेत किसी को भी किसी तरह के कपड़े पहनने पर कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर सभी को हैरानी हो रही है कि क्या अमेरिका में भी किसी को किसी के dress से दिक्कत हो सकती है। दरअसल, अमेरिका में एक महिला को अपनी पड़ोसन की dress इतनी नागवार गुजरी कि महिला ने पुलिस बुला ली।

यह भी पढें: वो तड़पते रहे लोग देखते रहे, खून बहता रहा वो बाते करते रहे, वो चिल्लाते रहे लोग वीडियो बनाते रहे…

जी हाँ, अमेरिका में एक महिला को अपनी पड़ोसन रोवी वेड के कपड़े पसंद नहीं आए। जिसको लेकर पहले तो दोनों के बीच विवाद हुआ । जिसके बाद बात इतनी बढ़ गयी कि महिला ने पुलिस को बुला लिया। तस्वीरों में आप रोवी वेड के कपड़े देख सकते हैं, जिसे लेकर विवाद हुआ । रोवी ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खुद शेयर करते हुए लिखा-  ‘करेन को समर्पित, जिन्होंने मुझे बहुत बुरा होने के लिए पुलिस को बुलाया। शांति और प्रेम के साथ।’

यह भी पढें: अश्लील गाने बनाने के चक्कर में ये भोजपुरी कलाकार पहुचें जेल! जानिए पूरा मामला….

पुलिस ने जब मामले की पूछताछ की तो रोवी वेड ने बताया कि उसकी पड़ोसन को उसकी ड्रेस रिवीलिंग और इनप्रोप्रिएट लगी । उन्होंने बताया कि महिला ने पहले बहस की और कहा कि वो पूरी तरह से बदन को ढंकने वाले कपड़े पहने । ये कपड़े पूरी तरह से भड़काऊ हैं ।
रोवी वेड का कहना है कि जब उनके सामने पुलिस आई, तो एक बार वो हैरान रह गई । हालांकि, फिर उन्होंने कहा कि मैंने पूरी तरह से कपड़े पहने हैं । मेरी पड़ोसन को ये पसंद नहीं आया, क्योंकि उसे मेरी स्टाइल पसंद नहीं है । मेरी बॉडी से उसे परेशानी होती है । मुझे खुद को सेक्सी दिखने का पूरा हक है और मैं ऐसा करना जारी रखूंगी । वेड ने पुलिसकर्मियों से कहा कि मुझे वाकई नहीं पता कि मेरी पड़ोसन को मेरी किस बात से परेशानी है और वो मुझसे क्या चाहती है । रोवी वेड ने बताया कि जब उन्होंने पुलिसकर्मियों के सामने अपनी बात रख दी, तो पुलिस वाले वहां से चले गए ।

यह भी पढें:17 साल बाद ज़िंदा मिला हत्या का दोषी, पुलिस रह गई दंग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

बता दें कि इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे करीब 11 मिलियन से ज्यादा लोगों देख चुके हैं। इस पोस्ट पर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे है । जिसमें यूजर्स रोवी वेड की तारीफ कर रहे हैं है कि उन्होंने बिना दबाव में आए पुलिस के सामने अपनी बात सही तरीके से रखी ।

यह भी पढें: नौकरी दिलाने के नाम पर युवक ने किया महिला का बलात्कार, जूस में मिलाया नशीला पदार्थ और…

आपको बताते चलें कि फिलहाल हमारे देश में भी पहनावे को लेकर हंगामा हो रहा है । दरअसल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के रिप्ड जीन्स पहनने पर ऐतराज जताया था । उनका कहना है कि अगर महिलाएं खुद फटे हुए जीन्स पहनेंगे तो अपने बच्चों को क्या संस्कार देंगी । सीएम के इस बयान के बाद बवाल मच गया और कई सेलिब्रिटीज ने खुद रिप्ड जीन्स में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए सीएम रावत की मानसिकता की आलोचना की ।

Load More In वायरल
Comments are closed.