Home उत्तर प्रदेश महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी पर लटका मिला शव

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी पर लटका मिला शव

8 second read
0
2

रिपोर्ट : शकील सैफी / मोहम्मद आबिद
मुरादाबाद : थाना मझोला में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बतादें की मुरादाबाद के बुद्धि विहार की सेक्टर 10 कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पंजाब नेशनल बैंक कर्मी इंद्रपाल की पत्नी पायल का फांसी लगा शव घर में पंखे के कुंदे में दुपट्टे के सहारे लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है की घटना के समय परिवार में घर पर कोई मौजूद नहीं था और महिला का पति इंद्रपाल रोज़ की तरह पंजाब नेशनल बैंक में अपनी ड्यूटी पर गए थे।

महिला के पति इंद्रपाल का कहना है की बैंक पहुंचने के बाद उनके बेटे का फोन कॉल आया था जिसमें उनके बेटे ने अपनी मां की आत्महत्या करने की बात बताई। इंद्रपाल बैंक से सीधे अपने घर पहुंचे तब तक पुलिस भी पड़ोसियों से जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच गई थी, पुलिस ने पायल की मौत के मामले में छानबीन करना शुरू कर दी है।

मृतक महिला के पति इंद्रपाल के मुताबिक उनका कोई किसी भी तरह का विवाद नहीं था और कोई परेशानी भी नहीं थी,  वहीं पुलिस अब पूरे मामले में गहनता से छानबीन कर रही है और बिना किसी कारण के कोई अपनी जान क्यूं देगा।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.