Home मनोरंजन शाहिद कपूर को क्यों पत्नी के लिए मांगना पड़ रहा है काम? जानिए वजह

शाहिद कपूर को क्यों पत्नी के लिए मांगना पड़ रहा है काम? जानिए वजह

0 second read
0
7

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस बीच ये खबर सामने आई है कि एक्टर ने शशांक खेतान के द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन निर्मित फिल्म ‘योद्धा’ नजर नहीं आएंगे।

बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर ने खुद इस फिल्म को करने से मना किया है। उनके साथ इस फिल्म दिशा पाटनी नजर आने वाली थीं।

पिछले साल वह अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी थे। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का भी फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि एक शख्स ऐसा भी जो शाहिद कपूर के इन प्रोजेक्ट्स से खुश नहीं है और उनसे कुछ और उम्मीद लगाए बैठा है।

बात यहां तक पहुंच गई है कि अब शाहिद को खुद सोशल मीडिया पर काम मांगना पड़ रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत हैं।

दरअसल मीरा राजपूत चाहती हैं कि शाहिद कपूर कोई डांस फिल्म भी करे।  इस बात का खुलासा खुद शाहिद ने सोशल मीडिया पर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ”मेरी पत्नी ने पूछा है कि मैं कोई ऐसी फिल्म क्यों नहीं कर रहा जिसमें मजा आए और मुझे डांस करने को मिले। ये खुला आमंत्रण हैं। प्लीज मुझे कुछ दीजिए जिससे मैं अपनी पत्नी को खुश कर सकूं।” पत्नी के लिए शाहिद का ये क्यूट जेस्चर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.