Home मनोरंजन पहली ही फिल्म हिट देने के बाद आखिर क्यों गुमनाम हुआ 37 साल का ये एक्टर?

पहली ही फिल्म हिट देने के बाद आखिर क्यों गुमनाम हुआ 37 साल का ये एक्टर?

3 second read
0
11

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा में कई ऐसे कालाकार है जो अपनी डेब्यू फिल्म से ही काफी सुपरहिट हो गये थे। लेकिन अपनी पहली फिल्म करने के बाद कहां गायब हो गये इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है। इन्हीं में से एक गुमनाम एक्टर है करण नाथ जिन्होंने 2002 में आई फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में लीड रोल प्ले किया था। और अपनी पहली ही फिल्म से स्टार बन गए थे लेकिन बाद के दिनों में उनकी फिल्में नहीं चलीं और देखते ही देखते वो इंडस्ट्री से ऐसे गायब हुए कि किसी को उनकी कोई खबर नहीं।

वैसे बता दें कि करण नाथ माधुरी दीक्षित के मैनेजर राकेश नाथ के  बेटे हैं। एक्टर की पहली ही फिल्म का गाना ‘उठा ले जाऊंगा’ और ‘ये दिल आशिकाना’  भी काफी हिट हुआ था।

हालांकि, ‘ये दिल आशिकाना’ की सफलता के बाद भी करण नाथ के करियर का ग्राफ ऊपर नहीं उठा और एक-एक करके करण की आने वाली सभी फिल्में फ्लॉप होती चली गईं और उसी तरह करण भी फ्लॉप एक्टरों की लिस्ट में शामिल हो गए। करण नाथ ने ‘पागलपन’ से लेकर ‘एलओसी कारगिल’ से ‘तुम’, ‘तेरा क्या होगा जॉनी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो सभी फिल्में फ्लॉप रहीं।

और आखिरी में करण नाथ फिल्मी दुनिया से ही गुमनाम हो गए। फिल्मों की जबरदस्त असफलता से करण नाथ डिप्रेशन में रहने लगे। जिसका खुलासा एक्टर ने साल 2003 में अपने एक इंटरव्यू में किया था। ये बात तब की है जब उनकी फिल्म ‘पागलपन’ रिलीज हुई। करण नाथ और उनके पिता को उम्मीद थी कि यह फिल्म चल सकती है लेकिन जब फिल्म रीलीज हुई तो बुरी तरह फ्लॉप रही और लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब कोसा।

जिसके चलते करण डिप्रेशन में चले गए। हालांकि बाद में करण ने खुद को संभाला भी और तकरीबन आठ साल तक वो बेरोजगार रहे और कोई फिल्म नहीं मिली। फिर लगभग 10 साल बाद एक बार फिर करण ने एक्टिंग में कमबैक किया। और साल 2020 में ‘गन्स ऑफ बनारस’ फिल्म में नजर आये। लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं कर पायी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.