Home मनोरंजन जब करीना की सास ने बिकिनी में मचा दिया था बवाल, संसद तक में हो गई थी बहस

जब करीना की सास ने बिकिनी में मचा दिया था बवाल, संसद तक में हो गई थी बहस

0 second read
0
10

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के ब्लैक एंड व्हाइट दौर की वो अदाकारा जिसकी खूबसूरती ने उस जमाने में कई रंग बिखेरे। हम बात कर रहे है करीना कपूर की सास यानि शर्मीला टैगोर की जिन्होंने अपने जमाने में अपनी बहु से ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। एक वक्त में शर्मीला टैगोर ने बिकनी में फोटोशूट करवाकर तहलका मचा दिया था। दरअसल ये फोटोशूट एक मैगजीन कवर के लिए था जिसके लिए साल 1966 में शर्मीला टैगोर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

अपने इस फोटोशूट को याद करते हुए शर्मीला ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें ये बिकनी शूट करने में कोई हिचकिचाहट नहीं हुई। शर्मीला ने कहा कि उनकी जिंदगी में ये फोटोशूट अपरंपरागत था। जिसे लोग उन्हें कभी भी भूलने नहीं देते है। इसी को लेकर शर्मीला का कहना था कि ‘हमारा समाज काफी रुढ़िवादी था, मुझे नहीं पता था कि मैंने वो शूट क्यों किया था, मेरी शादी होने से ठीक पहले की बात है औऱ मुझे याद है कि जब मैंने अपने फोटोग्राफर को 2 पीस बिकनी दिखायी थी तो फोटोग्राफर ने मुझे फोटोशूट के लिए एक बार सोचने के लिए कहा’।

शर्मीला टैगोर का ये फोटोशूट इतना बोल्ड था कि फोटोग्राफर ने कई शॉट्स में उनसे शरीर ढकने के लिए भी कहा था। शर्मीला के इस फोटोशूट के बाद लोगों के रिएक्शन आने लगे थे। कई लोगों का मानना था कि शर्मीला का ये बोल्ड फोटोशूट पब्लिसिटी एजेंडा है। इस मैगजीन फोटोशूट से पहले भी शर्मीला अपने बिकनी फोटो को लेकर खूब चर्चा में रही है।

दरअसल, फिल्म ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ में पहली बार शर्मिला ने बिकिनी सीन किया था। और शर्मीला टैगोर बिकनी पहनने वाली बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस है। इस फिल्म में बिकिनी सीन देकर उन्होंने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। इतना ही नहीं उनके इस कदम से संसद तक में बवाल मच गया था ।

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के अपने पूरे सफर में उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए दो बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड और दो बार फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। भारतीय सिनेमा में अहम योगदान देने के अलावा शर्मीला टैगोर सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.