Home खेल CSK से शिकस्त मिलने के बाद भी खुशी से झूम उठे Virat Kohli, जानें पूरा मामला

CSK से शिकस्त मिलने के बाद भी खुशी से झूम उठे Virat Kohli, जानें पूरा मामला

1 second read
0
15

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

मुंबई : आईपीएल 2021 का 19 वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। जहाँ सीएसके ने आरसीबी को 69 रनों से हराया। विराट भले ही हार गए हो, लेकिन इस बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसमें वो हारने के बावजूद खुशी से झूमते नज़र आ रहे है। दर असल,  विराट के मन में ये खुशी के लड्डू, जडेजा की शानदार पारी देखकर फूट रहे हैं। 

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की अंतिम ओवर की शानदार बल्लेबाजी से भारतीय कप्तान बेहद खुश हैं। विराट को अब साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप का इंतजार हैं।

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘उसकी (जडेजा) काबिलियत हर कोई देख सकता है। मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं।’

उन्होंने कहा, ‘दो महीनों के बाद वह भारतीय टीम के लिए खेलेंगे और आपके मुख्य ऑलराउंडर को बल्ले से अच्छा करते हुए देखना हमेशा सुखद होता है। जब वह अच्छा खेलते हैं और आत्मविश्वास से भरे होते हैं तो इससे कई मौके मिलते हैं।’

रवींद्र जडेजा ने काफी शानदार पारी खेली और महज 28 गेंदों में 221.42 की स्ट्राइक रेट से 62 रन बनाए। उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के मारे। 

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का 19वें मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 69 रनों से हराया। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 191 रन बनाए। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी। जिसके चलते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का मुँह देखना पड़ा। 

 

Load More In खेल
Comments are closed.