Home बुलन्दशहर पुलिस की गिरफ्त में आए दो शातिर बदमाश, लूटपाट कर देते थे ऐसे घटना को अंजाम

पुलिस की गिरफ्त में आए दो शातिर बदमाश, लूटपाट कर देते थे ऐसे घटना को अंजाम

0 second read
0
14

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद

बुलंदशहर : अपराध पर लगाम लगाने के लिए प्रदेश सरकार लगाकार प्रयास कर रही और इसी कड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी के 12 मोबाईल फोन और अवैध हथियार जब्त किए हैं। बता दें कि चारो आरोपी हाईवे पर या कहीं भी मौका पाकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे। वहीं बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात पुलिस ने मोबाइल छीनने की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी के मोबाइल फोन खरीदने वाले दो अन्य आरोपियों को भी किया गिरफ्तार है ।

कोतवाली देहात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली 2 व्यक्ति ग्राम जिलेपूरा से ग्राम पोंडरी की ओर से जाने वाले रास्ते पर बम्बे की पुलिया के पास मोटरसाइकिल पर खड़े हैं।जिनके पास चोरी के मोबाइल हैं। सूचना के आधार पर तत्परता से प्रभारी निरीक्षक देहात कोतवाली विवेक शर्मा और नई मंडी चौकी प्रभारी विक्रम सिंह ने छापेमारी की तो आरोपियों ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया और घेराबंदी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जहां आरोपियो से पूछताछ पर उनके दो और साथियों को गिरफ्तार किया है । जिनके पास से दो चोरी के मोबाइल फोन बरामद हुए।

पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया दोनों फोन चोरी के हैं जो अनिल व अमन से खरीदे हैं हम उन्हें दोनों का इंतजार कर रहे हैं जो कुछ देर में चोरी के मोबाइल बेचने आने वाले हैं।कुछ ही समय पश्चात ग्लेमर बाइक पर दो व्यक्ति पुलिस को आते दिखाई दिए,जिनको घेराबंदी कर ग्लैमर बाइक, दो तमंचे मय जिंदा कारतूस व चोरी के 10 मोबाइल फोन सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Load More In बुलन्दशहर
Comments are closed.