Home उत्तर प्रदेश बहराइच में दो सहेलियों ने की खुदकुशी, परिजनों को पसंद नहीं थी दोस्ती

बहराइच में दो सहेलियों ने की खुदकुशी, परिजनों को पसंद नहीं थी दोस्ती

2 second read
0
1

बहराइच: बहराइच में दो नाबालिग लड़कियों की आत्महत्या से फैली सनसनी. यूपी के बहराइच में घर से घास काटने के बहाने निकली दोनों नाबालिग लड़कियों के शव मिलने से फैली सनसनी.

पुलिस मामले की गहनता से कर रही है जांच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार देर शाम एक ही गांव की दो नाबालिग सहेलियों ने पेड़ में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार के मुताबिक इनकी उम्र (17) और (15) साल है. लड़कियों का मिलना जुलना इनके परिजनों को पसंद नहीं था.

जिससे आहत होकर इन दोनों लड़कियों ने खुदकुशी की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पेड़ पर शव मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव वालों का कहना है कि दोनों सहेलियों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी. वे दोनों अक्सर साथ-साथ देखी जाती थीं. जानकारी के अनुसार, रामगांव थाना क्षेत्र के लोनियनपूर्वा निवासी 17 वर्षीय लक्ष्मी और 15 वर्षीय प्रेमा दोनो एक दूसरे के पड़ोस में रहती थी.

दोनो के पिता खेतिहर मजदूर थे. मजदूरी से होने वाली आमदनी से ही परिवार का पालन पोषण करते थे. दोनों सहेलियां बचपन की दोस्त थीं. बताया जा रहा है कि बीते दिनों दोनों दोपहर में जानवरों के लिए घास काटने के लिए घर से निकली थीं.

लेकिन कुछ देर बाद ही उनका शव गांव के बाहर एक पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता मिला. ये भी पढे़ं- बाहुबली अतीक अहमद का ध्वस्त हुआ करोड़ों का साम्राज्य, 10वीं अवैध संपत्ति हुई जमींदोज दोनों नाबालिग लड़कियों के पिता ने गांव मे किसी भी रंजिश से इनकार किया है.

पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण अशोक कुमार का कहना है कि दोनों लड़कियों के बीच आपस में गहरी दोस्ती थी. दोनों साथ रहकर काम करती थीं, लेकिन इनके घरवालों को इनका मिलना-जुलना पसंद नहीं था. दोनों के पिता मजदूरी कर आजीविका चलाते हैं.

बताया जा रहा है कि एक के पिता ने अभी हाल में ही अपनी बेटी को उसकी सहेली से मिलने से रोका था. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.