Home अलीगढ़ थाने में SO की कुर्सी पर बैठ BJP विधायक ने लिखाया मुकदमा, बगल में बैठे रहे पुलिस वाले

थाने में SO की कुर्सी पर बैठ BJP विधायक ने लिखाया मुकदमा, बगल में बैठे रहे पुलिस वाले

2 second read
0
14

अलीगढ़ :यूपी के अलीगढ़ में भाजपा विधायक ने अकराबाद थानेदार की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा लिखवाया। इसके बाद केस की एक कॉपी पीड़ित को वहीं बैठकर दिया।आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने विधायक का वीडियो वायरल कर सूबे के में हड़कंप मचा दिया है।

अलीगढ़ जिले के विधानसभा छर्रा के विधायक ठाकुर रावेंद्र पाल सिंह का 39 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने के थानेदार ने उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया। प्रोटोकॉल में विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठना नहीं आता। यह अनुचित, असंगत दिखाता है। जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश देता है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को साढ़े तीन बजे यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल इसके बाद से इस पर कमेंट शुरू हो गई। कईयों ने तो विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा दिया है।

विधायक के सामने उड़ी कोविड-19 नियमों की धज्जियां :
वीडियों में विधायक और पुलिस के सामने कोविड-19 नियमों की धज्जियां उड़ती हुई नजर आईं। एक ओर जहां पुलिस प्रशासन सपाइयों पर कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज कर रहा वहीं दूसरी ओर थाने में विधायक और थानेदार के सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता नहीं दिखा।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.