Home आज़मगढ़ जीयनपुर कोतवाली में भी कोरोना ने दी दस्तक,सिपाही संक्रमित

जीयनपुर कोतवाली में भी कोरोना ने दी दस्तक,सिपाही संक्रमित

0 second read
0
7

आजमगढ़ : जिले में कोतवाल सहित दरोगा की कोरोना से मौत के बाद रविवार को जीयनपुर, कोतवाली में भी कोरोना ने दस्तक दे दी। एक सिपाही के कोरोना के पाजिटिव पाए जाने पर कोतवाली में हड़कंप मच गया।

थानों में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए रविवार को जीयनपुर कोतवाली के साथ ही सरायमीर थाने में पुलिसकर्मियों की कोरोना की जांच की गई। जीयनपुर कोतवाली में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजमतगढ़ की स्वास्थ्य टीम ने 89 लोगों की जांच की । जांच में 15 दिन पूर्व महराजगंज कोतवाली से जीयनपुरकोतवाली में स्थानांतरित हो कर आए एक सिपाही की कोरोना पाजिटिव पाया गया। जबकि 32 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। बीपीएम पीएचसी उमाशंकर मिश्र ने बताया की कुल 89 लोगों की जांच की गई है। जिसमे एक सिपाही पाजिटिव पाया गया है।

इधर सरायमीर थाने में भी रविवार को 80 पुलिसकर्मियों की कोरोना की जांच की गई। मिर्जापुर पीएचसी के चिकित्सा प्रभारी प्रवीण कुमार चौधरी ने बताया कि सभी का सैंपल लखनऊ भेजा गया ,जो रिपोर्ट चार दिन बाद आएगी । डॉ. मन्नान ने कहा कि जिन पुलिसकर्मी को छुट्टी लेकर घर जाना है ,वह सभी लोग रिपोर्ट आने के बाद ही अपने घर जाएं। थाना परिसर के कई पुलिसकर्मियों की कई दिनों से बुखार, सिर दर्द की शिकायत है। इसे देखते हुए स्वास्थ्यकर्मियों ने जांच किया।

 

Load More In आज़मगढ़
Comments are closed.