1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़
  3. यूपी : रफ्तार के कहर ने ली एक की जान, आधादर्जन से ज्यादा घायल

यूपी : रफ्तार के कहर ने ली एक की जान, आधादर्जन से ज्यादा घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब एक भाई अपने रिश्तेदारों के साथ अपनी बहन की शादी होने के बाद उसे ससुराल से घर वापस मायके ला रहा था। लेकिन तभी कार अनियन्त्रित होकर पानी से भरे नाले में जा गिरी। वहीं मौके पर ही एक की मौत हो गई साथ ही आधादर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए जिलाचिकित्सालय भेज दिया गया है।

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ जिले में स्थित थाना बन्ना देवी के बरौला जाफराबाद का है। जहां, जिला हाथरस के सादाबाद की युवती की शादी बीते दिन ही हुई थी। आज युवती के ससुराल में वलीमे का प्रोग्राम था। मायके पक्ष के लोग हाथरस जिले के सादाबाद से युवती को बुलाने अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र में स्थित बरौला जाफराबाद आये हुए थे।

नवविवाहिता और उसका भाई सहित अन्य आधादर्जन रिश्तेदार नवविवाहिता की ससुराल से चन्द किलोमीटर की दूरी ही तय कर पाए होंगे तभी अचानक कार जैसे ही ताजपुर और रसूलपुर गांव के पास पहुचीं। तभी अंनयन्त्रित होकर पानी से भरे नाले में जा गिरी।

 

घटना के बाद मौके से कार चालक गायब बताया जा रहा है। वहीं दुर्घटना के दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आधादर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। मौके पर पहुचीं पुलिस के द्वारा घायलों को जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। वहीं घायलों की हालत नाजुक होने पर उनको मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। घटना की सूचना पर पहुचें परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...