1. हिन्दी समाचार
  2. crime
  3. उन्नाव : सपा नेता के काफीले ने ली महिला की जान!, बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव : सपा नेता के काफीले ने ली महिला की जान!, बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मूंगफली की फसल की रखवाली कर शाम को लौट रही महिला की सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिस हादसे में महिला की मौत हो गई। इस घटना से गुस्साएं परिजनों और ग्रामीणों ने उन्नाव-हरदोई मार्ग पर जाम लगा दिया। वहीं बेटे ने अपनी मां की मौत के लिए सपा नेता के काफिले को जिम्मेवार ठहराया है। इस लेकर उसने पुलिस को तहरीर भी दी है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली :  उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मूंगफली की फसल की रखवाली कर शाम को लौट रही महिला की सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिस हादसे में महिला की मौत हो गई। इस घटना से गुस्साएं परिजनों और ग्रामीणों ने उन्नाव-हरदोई मार्ग पर जाम लगा दिया। वहीं बेटे ने अपनी मां की मौत के लिए सपा नेता के काफिले को जिम्मेवार ठहराया है। इस लेकर उसने पुलिस को तहरीर भी दी है।

आपको बता दें कि ये मामला उन्नाव के हफीजाबाद का है, जहां के निवासी सुरजादेई (50) सोमवार को उम्मरखेड़ा गांव के पास स्थित खेत में मूंगफली की फसल की रखवाली करने गई थी। शाम 6 बजे पैदल घर लौट रही थी। उन्नाव-हरदोई मार्ग पर सड़क पार करते समय सफीपुर से बांगरमऊ की ओर जा रहे वाहन की टक्कर से सुरजादेई की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर बेटे गोविंद, नरेंद्र व पति सुरेश गौतम सहित ग्रामीण पहुंच गए और मार्ग पर जमकर बवाल काटा।

बेटे गोविंद ने आरोप लगाया कि एक सपा नेता के काफिले में शामिल वाहन ने टक्कर मारी है। परिजन व ग्रामीण वाहन सवार लोगों पर तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने की बात पर अड़ गए। इस खबर की सूचना मिलने पर भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार भी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने काफी देर तक समझाया और बेटे गोविंद से तहरीर लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम खुला।

वहीं सपा नेता के काफिले में शामिल वाहन की टक्कर से हादसा होने की तहरीर देने की जानकारी पर कई सपाई फतेहपुर चौरासी थाना पहुंचे और आरोप को गलत बताया। इसके बाद मृतका के पति सुरेश ने बेटे की तहरीर को खारिज करते हुए अपनी तरफ से तहरीर लिखवाई। प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने बताया कि मृतका के पति की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर पता लगाया जाएगा कि जिस वाहन से हदसा हुआ वह किसका था और उसे कौन चला रहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...