Home उत्तर प्रदेश उन्नाव : दिल्ली जनकपुरी विधायक राजेश ऋषि ने उन्नाव जिला प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप, पढ़े

उन्नाव : दिल्ली जनकपुरी विधायक राजेश ऋषि ने उन्नाव जिला प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप, पढ़े

21 second read
0
7

उन्नाव : दिल्ली जनकपुरी विधायक राजेश ऋषि ने उन्नाव जिला प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप, पढ़े

यूपी के उन्नाव में सोमवार देर शाम पहुंचे दिल्ली के जनकपुरी से आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश ऋषि ने उन्नाव जिला प्रशासन पर आधी रात को पीडब्ल्यूडी को गेस्ट हाउस से बाहर करने का आरोप लगाया है। विधायक को मंगलवार को उन्नाव में पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करना था।

विधायक राजेश ऋषि ने यूपी सरकार के दबाव में प्रशासन द्वारा गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के जिला और प्रदेश के कार्यकर्ताओं में खासा रोष है। बताया जा रहा है कि आप विधायक 2 से 8 जनवरी तक के लिए उन्नाव पहुंचे थे।

विधायक राजेश ऋषि को उन्नाव में पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में रोका गया था। इसके बाद जिला प्रशासन ने आधी रात में सरकारी गेस्ट हाउस से बाहर कर दिया। यह आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक ट्वीट किया है।

उन्नाव में पार्टी के जिलाध्यक्ष महेंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि दिल्ली से विधायक राजेश ऋषि सोमवार रात आए थे। इसके बाद उन्हेंं पहले तो लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पहले प्रवेश नहीं दिया गया और जब प्रवेश दिया गया तो थोड़ी देर बाद ही उन्हेंं बाहर जाने के लिए दबाव बनाया जाने लगा।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आदित्यनाथ जी ठाकुर तो ऐसे नहीं होते राजनीतिक विरोध अपनी जगह है लेकिन दिल्ली के एक अतिथि विधायक राजेश ऋषि को रात को उन्नाव के सरकारी पूर्वानुमान हाउस से अपने मानसिक घटियापन को दर्शाता है। इस मामले में उन्नाव जिला प्रशासन की तरफ से बयान सामने आया है।

माननीय विधायक जी को उनके पत्र के क्रम में उपलब्धता के आधार पर सौनिक गेस्ट हाउस में एक कमरा आवंटन किया गया था। और इसके संबंधित में फोन द्वारा उनकी उपस्थिति जिला अध्यक्ष को अवगत करा दिया गया था। पीडब्लूडी में कोई कमरा रिजर्व नहीं किया गया था। इसलिए मीडिया में जो भी आरोप उनके द्वारा लगाया गया है वह निराधार है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.