1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. सावधान : पतियों की सेक्स की आदत से परेशान होकर पत्नियां खिला रही पति को ये दवा, जिससे काम करना बंद कर देगा…

सावधान : पतियों की सेक्स की आदत से परेशान होकर पत्नियां खिला रही पति को ये दवा, जिससे काम करना बंद कर देगा…

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : सेक्स एक ऐसी लत, जो एक बार लग जाएं जल्दी छूटने से भी नहीं छूटता। अक्सर आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि अरे यार आज मेरी बीबी या गर्लफ्रेंड ने मुझे मना कर दिया, आज बहुत छटपटा हो रही है, क्या करूं। वहीं आपने कई महिलाओं के मुह से भी सुना होगा, आजकल मेरा पति मुझपर ध्यान ही नहीं देता है, वो जो बगल में मिसेज खन्ना आई हैं ना उसी को चोरी-छिपे निहारते रहते है। वहीं कई गर्लफ्रेंड की भी शिकायत रहती है, की तुम आजकल बहुत इधर-उधर जा रहे हो, संभल जाओ।

इन्ही सब बातों के बीच कुछ महिलाएं ऐसी भी है जो अपने पति के मुंह मारने की आदत से तंग आकर कुछ ऐसी दवा खिला रही है, जिससे पुरूषों में उत्तेजक शक्ति क्षीण हो जा रही है और वो चाहकर भी सेक्स का इंज्वॉय नहीं कर पा रहे है। हालांकि ऐसा करने से उनके पति उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करते है और वो खुश भी रह रही है। हम बात कर रहे है चीन की, जहां पति की धोखेबाजी से बचने के लिए महिलाओं ने नया तरीका इजाद किया है। ऐसा तरीका जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएं। पार्टनर उन्हें धोखा न दें और दूसरी महिलाओं पर डोरे न डालें, इसके लिए कुछ महिलाएं अपने पतियों को दवा खिला रही हैं।

आपको बता दें कि यह कोई आम दवा नहीं है बल्कि मर्दों को नपुंसक बनाने वाली दवा हैं। ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में पत्नियां अपने को पतियों को गुपचुप तरीके से ऐसी दवा दे रही है जिससे वे नपुसंकता के शिकार हो जाएं और दूसरी महिलाओं की तरफ ध्यान न दें।

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक, एक लेख से पता चला है कि कुछ चीनी पत्नियां अपने पति को गुपचुप तरीके से डायथाइलस्टीलबेस्ट्रोल खिला रही हैं। बताया जा रहा है कि ये दवा एक तरह का सिंथेटिक एस्ट्रोजन है जो पुरुषों को इरेक्शन से रोकता है। चीन में हाल में ऐसे किस्से कहानियां सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं।

WeChat पर प्रकाशित एक लेख के मुताबिक, कुछ महिलाओं ने ऑनलाइन दवाएं ऑर्डर कीं और गुप्त तरीके से भोजन या पेय पदार्थ में मिलाकर अपने पतियों को दे दिया। बताया जा रहा है कि यह दवा खाने के बाद कुछ बेवफा पतियों ने अपनी पत्नियों को धोखा देना बंद कर दिया। लेख में कुछ महिलाओं के फीडबैक भी लिए गए हैं. इसमें एक महिला ने दवा को कारगर बताया। विश्व स्वास्थ्य संगठन की तरफ से इस दवा की कार्सिनोजन के रूप में पहचान की गई है।

एक महिला ने बताया कि, ‘इस दवा को जैसे ही मैंने अपने पति को खिलाना शुरू किया, दवा ने दो सप्ताह बाद असर दिखाना शुरू कर दिया।’ महिला का दावा है कि अब उसके पति घर पर ही रहते हैं और उससे अच्छे से पेश आते हैं। हालांकि, इस लेख के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से ये दवा गायब हो गई। रिपोटर्स ने लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दवा की काफी तलाश की लेकिन वो नहीं मिली।

ज़ियाक्सिआंग मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार कुछ जगहों अब भी गुप्त रूप से सफेद पाउडर के रूप में दवा बेची जा रही है जो गंधहीन है और तुरंत पानी में घुलनशील है। बताया जा रहा है कि एक दुकान ने एक महीने के भीतर 100 से अधिक ग्राहकों को ये दवा बेची थी।

दुकान पर काम करने वालों का दावा है कि ये दवा सामान्य तौर पर 15 दिन में अपना असर दिखाना शुरू कर देती है। राहत की बात यह है कि जैसे ही ये दवा लेना बंद करते हैं पुरुषों की इरेक्शन की क्षमता सामान्य तौर पर 21 दिनों में वापस आ जाती है।

वहीं चीन में कानूनी विशेषज्ञों का कहना है कि ऐसी पत्नियों को याद रखना चाहिए कि अगर उनके पतियों को कोई शारीरिक हानि होती है तो उन्हें आपराधिक कानूनों का भी सामना करना पड़ सकता है। जबकि इस तरह की ऑनलाइन दवा बेचने वालों को भी कार्रवाई का सामना करना होगा। यहां तक कि संबंधित मेडिकल लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...