Home उत्तराखंड दर्दनाक हादसा: बाप-बेटे सहित 5 लोगों की मौत, चीखते रहे..लेकिन कोई सुनने वाला भी नहीं था

दर्दनाक हादसा: बाप-बेटे सहित 5 लोगों की मौत, चीखते रहे..लेकिन कोई सुनने वाला भी नहीं था

0 second read
0
42

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

चमोली: देवभूमि उत्तराखंड में पिछले साल की तुलना में इस साल ज्यादा सड़क हादसे देखने को मिल रहें हैं। हाल ही में उत्तरखंड परिवहन विभाग ने एक ऑकड़ा जारी कर चिंता व्यक्त की थी। लेकिन सड़क हादसों में कमीं देखने को नहीं मिल रही है। सड़क हादसे का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। चमोली जिले में बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ, एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें बाप-बेटे सहित पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

आपको बता दें कि यह दर्दनाक एक्सीडेंट पीपलकोटी और जोशीमठ के बीच गरुड़ गंगा गांव के पास शनिवार देर रात हुआ। हादसे की जानकारी अगले दिन रविवार सुबह राहगीरों ने दी। रात में हादसा होने के कारण किसी ने उनको देखा भी नहीं। हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण वहां पहुंचे और पुलिस को मौके पर बुलाकर पांचों के शव बरामद किए गए।

हादसे में जान गंवाने वाले पांचों लोग आपस में रिश्तेदार थे। सभी चमोली कस्बे पास भीमतल्ला गांव की एक शादी में शामिल होकर स्विफ्ट कार से वापस जोशीमठ लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही वो हादसे का शिकार हो गये। घर वाले सारी रात उनको फोन लगाते रहे, मगर किसी का कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद वह सुबह पुलिस को सूचना देकर तलाश करने के लिए निकले। इसी दौरान उनको हादसे की खबर पता चली।

हादसे पर परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चमोली से 16 किलोमीटर दूर एक नया पुल बनाया जा रहा है। जिसकी वजह से आवाजाही वाले लोगों को परेशानी हो रही है। इतना ही नहीं यहां को बैरीकेडिंग भी नहीं है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.