1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. मुलाकात के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर पहुंचे उद्धव

मुलाकात के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर पहुंचे उद्धव

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार से उनके आवास सिल्वर ओक में जाकर मुलाकात की. इस दौरान संजय राउत और सुप्रिया राउत भी मौजूद रहे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के कई सियासी मायने तलाशे जा रहे हैं। उद्धव ठाकरे, शरद पवार, संजय राउत और सुप्रिया सुले के बीच करीब डेढ़ घंटे बैठक चली। बताया जा रहा है कि इस बैठक में हाल के दिनों में कांग्रेस की तरफ से उठाए जा रहे EVM, अडाणी मामले में जेपीसी जांच और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री जैसे मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने सहयोगी उद्धव गुट और कांग्रेस से अलग लाइन पकड़कर इन मुद्दों को गैरजरूरी बताया था। माना जा रहा है कि उद्धव ठाकरे और संजय राउत ने पवार से मिलकर इन मुद्दों पर उनका पक्ष समझने की कोशिश की है।
बता दें कि जब हाल ही में शरद पवार ने अडाणी समूह के खिलाफ लगे आरोपों की जांच जेपीसी से कराने की जगह सुप्रीम कोर्ट की एक कमेटी द्वारा जांच कराए जाने का समर्थन किया था। मुलाकात से पहले पवार ने कहा, राकांपा संयुक्त संसदीय समिति की जांच के लिए भाजपा विरोधी दलों की मांग से सहमत नहीं है, लेकिन विपक्षी एकता के लिए यह उनके रुख के खिलाफ नहीं जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...