1. हिन्दी समाचार
  2. चुनाव 2024
  3. Loksabha Election: BJP विधायक रामेश्वर शर्मा का दिग्विजय पर तंज, बोले- दिग्विजय को हराकर पाकिस्तान भेजो

Loksabha Election: BJP विधायक रामेश्वर शर्मा का दिग्विजय पर तंज, बोले- दिग्विजय को हराकर पाकिस्तान भेजो

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो चली है. आए दिन नेताओं की बयानबाजी सामने आ रही है. बीते दिन राजगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करने आए हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो चली है. आए दिन नेताओं की बयानबाजी सामने आ रही है. भाजपा के नेता रामेश्वर शर्मा ने राजगढ़ में विवादित बयान दिया है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पापी कहकर पुकारा. फिर जनता से अपील की कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को हराकर इस्लामाबाद भेजिये.

वह यहां पर नहीं रुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उल्लू का पट्ठा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 55 साल का बूढ़ा कहकर संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ये लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हैं. अगली बार जब स्ट्राइक करेंगे तो इन बंदरों को हवाई जहाज से बांधकर भेज देंगे तो इन्हें सबूत मिल जाएंगे.

दिग्विजय को हराकर पाकिस्तान भेजना है

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने राजगढ़ लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है. दिग्विजय के सामने भाजपा ने रोडमल नागर को टिकट दिया है. नागर के समर्थन में विधायक रामेश्वर शर्मा ने राजगढ़ के ब्यावरा में चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा में रामेश्वर ने कहा कि दिग्विजय सिंह पापी हैं. आपने पहले दस साल दिग्विजय को जिताया गलती की. इस बार दिग्विजय को हराकर सीमा पार इस्लामाबाद (पाकिस्तान) भेजना है.

 

दिल्ली सीएम को बताया पागल

चुनाव प्रचार के बीच विवादित बयानों का सिलसिला शुरू हो चुका है. रामेश्वर शर्मा अपने बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, “एक दिल्ली का पागल, दूसरा राहुल गांधी को 55 साल का बूढ़ा, ये सब सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में पूछ रहे थे कितने मरें, सुबूत दो. हम इस बार 400 पार करके गारंटी से सबूत देंगे, जब अगली सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे, तब इन चारों बंदरों को हवाई जहाज से लटकाकर भेज देंगे.

 

आसान नहीं है डगर भाजपा की

राजगढ़ लोकसभा में लगातार तीसरे दिन भाजपा के दिग्गज नेता प्रत्याशी के समर्थन में कार्यकर्ताओ को संबोधित करने आए. दिग्विजय सिंह के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने से यह सीट भाजपा के लिए अहम बन गई है. वह किसी भी हाल में इस सीट पर अपना कब्जा जमाना चाहती है. भाजपा सांसद रोडमल नागर लगातार दो बार से जीत रहे हैं। इस बार उन्हें टिकट मिलने को लेकर भी सवाल उठे थे. भाजपा में आंतरिक असंतोष भी दिखाई दिया था। वहीं, कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह जैसा स्थापित नेता उतारकर नागर के लिए चुनौती और बढ़ा दी है.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...