1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: बालाघाट में पीएम मोदी ने सभा को संबोधित किया,कहा अभी तक जो हुआ वह बस फुलझड़ी, विकास का रॉकेट आगे जाएगा

Loksabha Election: बालाघाट में पीएम मोदी ने सभा को संबोधित किया,कहा अभी तक जो हुआ वह बस फुलझड़ी, विकास का रॉकेट आगे जाएगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश के बालाघाट में रैली को संबोधित किया। मंच से एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग बीजेपी के साथ नहीं लड़ रहे हैं बल्कि वे आपस में ही लड़ रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के दिग्गज नेता लगातार मध्य प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज बालाघाट के दौरे पर है।पीएम मोदी ने कहा कि जो काम अभी हुए हैं, वह सारे केवल ट्रेलर हैं। अभी बहुत कुछ करना है। देश को बहुत आगे लेकर जाना है। आप यानी जनता मेरी जिंदगी को बहुत अच्छे से जानती है।

मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करता है, क्योंकि उसके लक्ष्य बहुत बड़े हैं। ये देश के लिए है, देश की जनता के उज्जवल भविष्य के लिए है। मोदी ने अभी तक जो काम किया है वो केवल फुलझड़ी है। बीजेपी सरकार वंचितों को वरीयता देते हुए काम कर रही है।

सराकरी योजनाओं के बारे में बताया

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में प्रदेश में भाजपा द्वारा किए कामों को बताया और कहा-मध्य प्रदेश में हमनें 70 लाख घरों में पानी पहुंचाया.एमपी में 5.50 करोड़ जरूरतमंदों को मुफ्त राशन दे रहे हैं। मैं सब कुछ छोड़कर देश सेवा में हमेशा लगा रहा।

कहना मोदी आया था – पीएम मोदी

नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 19 अप्रैल तक हर घर में जा कर कहना कि मोदी जी आए थे, आपको प्रणाम कहा है.

उनसे पहले बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने मंच से जनता को संबोधित किया।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश में चार करोड़ पीएम आवास दिए हैं। दो करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाने का फैसला पीएम मोदी ने लिया है। उन्होंने किसानों का सम्मान बढ़ाया। सीएम मोहन यादव ने भी किसानों का सम्मान किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...