1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. Loksabha Election: PCC चीफ जीतू पटवारी ने दी ईद की शुभकामनाएं, लाखों लोगों ने ईद की नमाज अदा कर देश के चैन-अमन की मांगी दुआ

Loksabha Election: PCC चीफ जीतू पटवारी ने दी ईद की शुभकामनाएं, लाखों लोगों ने ईद की नमाज अदा कर देश के चैन-अमन की मांगी दुआ

ईद के मौके पर मध्य प्रदेश सहित पूर देश में खुशियां मनाई जा रही हैं. लोकसभा चुनाव को देखते हुए नेता इस त्योहार पर ईद मुबारक करने के साथ-साथ अपनी पार्टी के लिए वोट भी मांग लेते हैं.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ईद का त्योहार खुशियों और भाईचारे का त्योहार है। इस दिन मुस्लिम समाज के लोग सुबह ईद की नमाज पढ़ते हैं और इसके बाद एक दूसरे को गले मिलकर ईद की बधाई देते हैं। इसी के साथ आज ईद-उल-फितर का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जाया रहा है। इस मौके पर मुस्लिम समुदाय द्वारा मस्जिदों में ईद की नमाज अदा की गई।

PCC चीफ जीतू पटवारी ने दी ईद की शुभकामनाएं

PCC चीफ जीतू पटवारी ने दी ईद की शुभकामनाएं और कहा आज का दिन भाईचारे का दिन हैं.इस देश कि मिट्टी से प्यार कर के देश को विश्व में नंबर 1 पर ले जाने का पर्व हैं. आज ईद के दिन भारत के एकता और अखंडता की प्रार्थना करता हुं.

आज पूरे देश में ईदुल फितर का त्योहार हर्ष और उल्लास से मनाया जा रहा है। इस मौके पर लाखों ने ईदगाह में ईद की नमाज अदा की है। देश की तरक्की, खुशहाली के साथ चैन-अमन की सामूहिक रूप से दुआ की। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। इस खास मौके पर ईंद की नमाज के लिए मस्जिदों में नमाजियों की भीड़ देखी गई।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...