Home देश आज कश्मीर विलय दिवस : बीजेपी के लोगों ने रैली निकाली, PDP दफ्तर का घेराव किया

आज कश्मीर विलय दिवस : बीजेपी के लोगों ने रैली निकाली, PDP दफ्तर का घेराव किया

0 second read
0
2

आज 26 तारीख को कश्मीर के विलय दिवस के रुप में मनाया जाता है। आज ही दिन था जब महाराज ने संधि पर हस्ताक्षर किये थे। अगर देखा जाए तो जवाहरलाल नेहरू जी की एक गलती की वजह से आज जम्मू कश्मीर का सिर्फ 45 फीसदी हिस्सा भारत के पास है बाकी हिस्सा चीन और पाकिस्तान के पास है।

Image

जम्मू कश्मीर के भारत में विलय वाले दिन यानी 26 अक्टूबर को बीजेपी ने जम्मू समेत कश्मीर और लद्दाख में तिरंगा रैली निकाली। इसकी शुरुआत सुबह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना के घर से हुई।

बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उन शहीदों को याद किया जिन्होंने भारत की आजादी में अपने प्राणों की ही आहुति दी। ख़ास बात यह रही की खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ” मेरा रंग से बसंती चोला ” गाया।

Image

इसके बाद सभी बीजेपी कार्यकर्ता एक रैली की शक्ल में जम्मू में तवी नदी के तट पर स्थित महाराजा हरि सिंह पार्क में पहुंचे जहां तिरंगा रैली को लेकर एक भव्य आयोजन किया गया।

इस रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता जम्मू के गांधीनगर पीडीपी दफ्तर पहुंचे और वहां पर जमकर नारेबाजी की। आपको बता दे कि युवाओं ने पीडीपी दफ्तर में लगे पीडीपी के झंडे के उपर तिरंगा झंडा फहराया।

Load More In देश
Comments are closed.