Home खेल बायो बबल नियम तोड़ने वाले पांच में से तीन खिलाड़ी खेल सकते हैं तीसरा टेस्ट

बायो बबल नियम तोड़ने वाले पांच में से तीन खिलाड़ी खेल सकते हैं तीसरा टेस्ट

0 second read
0
8

बायो बबल मामले में फंसे पांच भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, रिषभ पंत, नवदीप सैनी, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल में से तीन खिलाड़ी तीसरा टेस्ट खेल सकते हैं।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के मुताबिक भारतीय टीम मैनेजमेंट उपकप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है, जबकि पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी तीसरे टेस्ट मैच में भारत की संभावित 11 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। पृथ्वी शॉ फॉर्म में नहीं हैं, जबकि नवदीप सैनी को इसलिए मौका नहीं मिल पाएगा, क्योंकि टीम के बाकी गेंदबाज अच्छी लय में हैं।

आज भारतीय टीम ने थोड़ा सा अभ्यास किया और इस दौरान सब लगभग सामान्य था, क्योंकि उन्होंने टीम के खिलाड़ियों से दूरी बनाए रखने के लिए अपने पांच खिलाड़ियों को दूर रहने की ही सलाह दी थी।

क्या था मामला ?

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत बायो बबल के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए है। मेलबर्न में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ एक होटल में खाना खाने पहुंचे थे। इस होटल में एक फैन ने इन खिलाड़ियों का बिल पे कर दिया। ये करते देख रिषभ पंत ने उन्हें गले लगा लिया था। जिसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

हालांकि, बीसीसीआई इस मामले की जांच करेगी। बीसीसीआई उस वीडियो की जांच करेगी जिसमें पांचों क्रिकेटर मेलबर्न में एक बीबीक्यू रेस्टोरेंट के सिक्रेट किचन में दिखाई दे रहे हैं जबकि इजाजत सिर्फ बाहर बैठकर खाने की है। खिलाड़ियों को बाहर जाने की इजाजत है, लेकिन वह रेस्टोरेंट के बाहर ही रह सकते हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.