Home देश शिवसेना के लैटर हैड पर मिली इस खूबसूरत सांसद को जान से मारने की धमकी, दिया 8 दिन का वक्त…

शिवसेना के लैटर हैड पर मिली इस खूबसूरत सांसद को जान से मारने की धमकी, दिया 8 दिन का वक्त…

0 second read
0
34

नई दिल्ली : कन्नड़ और तेलुगु फिल्म से राजनीति की ओर रूख करने वाली नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली है, जो एक लोकसभा सांसद है। इस धमकी भरे पत्र में जहां उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धमकी मिली है, वहीं दूसरी ओर उनके खूबसूरत चेहरे पर भी एसिड अटैक की चेतावनी दी गई है। खास बात ये है कि आरोपियों ने यह धमकी शिवसेना के लेटर हैड पर लिखकर दी है।

आपको बता दें कि इस बाबत सांसद ने दिल्ली पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को भी यह जानकारी दी है। धमकी वाले पत्र के बार में सांसद नवनीत राणा ने कहा कि मैंने तो सांसद होने के नाते लोकसभा के सदन में  महाराष्ट्र सरकार की गलतियां गिनाईं थीं। तो लोगों ने मेरे घर के बाहर एक धमकी वाला लेटर लिखकर फेंककर चले गए। इस चिट्टी में मेरे खिलाफ अपशब्दों और गालियां लिखी हुई हैं। साथ ही 8 दिन में माफी न मांगने पर मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि आठ फरवरी को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर मेरे भाषण के खिलाफ शिवसेना पार्टी के लेटरहेड यह धमकी दी गई है।

आपको बता दें कि नवनीत कौर राणा अमरावती से सांसद हैं। वह 2019 के लोकसभा चुनाव में युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़कर जीत हासिल कर सांसद बनी हैं। नवनीत कौर ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत साल 2014 में एनसीपी से की थी, लेकिन वे हार गई। वह पंजाबी और साउथ इंडियन फिल्मों की हिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

बता दें कि 2 फरवरी 2011 को नवनीत कौर ने अमरावती जिले के बडनेरा से निर्दलीय विधायक रवि राणा से एक सामूहिक विवाह समारोह में शादी की थी। इस समारोह में कई हस्तियां पहंची थीं। जिसमें मुख्य रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, योग गुरु बाबा रामदेव, सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय के अलावा और भी कई लोग शामिल थे।

गौरतलब है कि राजनीति में आने से पहले नवनीत राणा एक कामयाब मॉडल और एक्ट्रेस थीं। उन्होंने ज्यादातर तेलुगु और पंजाबी की सैंकड़ों फिल्मों में काम किया है। नवनीत ने कन्नड़ फिल्म ‘दर्शन’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। फिर तेलुगु फिल्म चेतना, जग्पथी, गुड बॉय और 2008 में भूमा में भी बतौर एक्ट्रेस काम किया था। वो रियलिटी शो हुम्मा-हुम्मा में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं। राजनीति में आने के बाद यहां भी वो अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।

कुछ दिन पहले खबरें सामने आईं थी कि सांसद नवनीत राणा कौर बीजपी का दामन थाम सकती हैं। बता दें कि राणा ने सोशल मीडिया में इस एफआईआर की कॉपी भी पोस्ट की है। जिसकी वजह से मामला चर्चा में आ गया है।

Load More In देश
Comments are closed.