Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव का ये कदम था चुनावी, या फिर सच में दिखाई दरियादिली, जानिये…

अखिलेश यादव का ये कदम था चुनावी, या फिर सच में दिखाई दरियादिली, जानिये…

9 second read
0
5

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
लखनऊ: उत्तरप्रदेश विधानसभी चुनाव 2022 के लिए सभी राजनैतिक दल बढ़क़डकर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सभी राजनैतिक दल जनता के वोट्स के लिए दरियादिली दिखते हैं या फिर सच में उन्हें जनता की फ़िक्र है।

दरअसल, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव जब दिल्ली से लखनऊ लौट रहे थे, तो उन्हें रस्ते में अर्जुनगंज से गुजरते हुए सड़क पर एक घायल युवक दिखा। अखिलेश ने उसे देख अपनी गाड़ी रुकवाई और उस घायल व्यक्ति को सड़क के किनारे बिठाया। इतना ही नहीं उन्होंने उसका हालचाल जानने के बाद यूपी 100 की मदद से अस्पताल भिजवाया।

अखिलेश के इस कदम के बाद से ही वे चर्चा में है। क्योंकि ये वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो गया। और लोग उनकी काफी सरहाना कर रहे हैं।

आपको बता दें, एसपी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘एक बार फिर अखिलेश यादव की संवेदनशीलता सामने आयी। अखिलेश यादव दिल्ली से लखनऊ लौट रहे थे, तभी अर्जुनगंज के समीप एक गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक सवार सड़क पर गिर पड़ा, ये देखते ही अपनी फ्लीट रुकवा कर अखिलेश यादव ने युवक को उठाया और यूपी 100 से अस्पताल भेज दिया।’

आपको बता दें, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर रविवार को सरकार की कानून व्यवस्था पर हमला बोला था। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी की जनता को शांत और भयमुक्त बनाने की दिशा में कड़े फैसले लेने चाहिए. अराजकता और अपराध में लिप्त दाषियों को सजा देकर कानून को प्राथमिकता देना सरकार का लक्ष्य होना चाहिए, लेकिन बीजेपी सरकार का एजेंडा समाज का सद्भाव बिगाड़ना हो तो कानून का राज स्थापित कैसे होगा?

उन्होंने कहा था कि यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर अब यूपी की जनता परिवर्तन के लिए तैयार है। उत्तर प्रदेश को खुशहाली, और प्रगति के रास्ते पर ले जाने के लिए समाजवादी सरकार बेहद जरूरी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.