Home उत्तर प्रदेश युवक को बेरहमी से पीटा, फिर केरोसीन डालकर जिंदा जलाया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर केरोसीन डालकर जिंदा जलाया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

2 second read
1
15

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है । जहां दबंग इस हद तक निडर हो गए हैं कि उन्होंने पहले तो एक युवक को बेरहमी से पीटा । इतना ही नहीं, दबंगों ने शख्स पर केरोसीन डाला और आग लगा दी । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गयी है ।

मामला फतेहपुर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का है । जहां अमित नाम का युवक ट्रैक्टर लेकर अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में ईंट बनाने के सांचे पर ट्रैक्टर चढ़ गया । जिससे ईंट बनाने का सांचा टूट गया । हालांकि, अमित फिर घर चला गया । लेकिन अमित को क्या पता था कि सांचा तोड़ने की उसे इतनी बड़ी सजा मिलेगी ।

दरअसल, इस घटना के बाद जब अमित अपने घर पहुंचा । तो पड़ोस के रहने वाले दबंग अचानक घर में घुस आए । जिसके बाद अमित को मारते-पीटते हुए घर से बाहर घसीट लाए । और फिर उस पर केरोसिन तेल डालकर जिन्दा जला दिया । इसमें अमित गंभीर रूप से झुलस गया । परिजनों ने उसे आनन-फानन में शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

घटना पर एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की महिला कुसमा देवी ने थाने में सूचना दिया है कि उनके पड़ोसियों ने अमित को बुरी तरह से मारा-पीटा है । साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि उसको आग लगाया गया । थाने पर तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । वहीं, अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.