Home वायरल मस्जिद का माइक बंद करना भूले मौलवी, रात भर आती रही ऐसी ऐसी आवाजें

मस्जिद का माइक बंद करना भूले मौलवी, रात भर आती रही ऐसी ऐसी आवाजें

28 second read
0
1,236

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

नई दिल्ली : साहब यह सोशल मीडिया है यहां क्या वायरल हो जाए किसी को कुछ नहीं पता होता लेकिन आपने सोशल मीडिया के जरिए काफी खबरों को वायरल होते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वायरल वीडियो दिखाने और सुनाने जा रहे हैं जिसे देखकर और सुनकर आप भी हसने लगेंगे और कहेंगे की कोई इतना बेफ्रीक कैसे हो सकता है।

 

जीहां सोशल मीडिया पर एक आवाज का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो एक मस्जिद का है और मस्जिद के मौलवी साहब माइक बंद करना भूल गए, इसके बाद रातभर उनके खर्राटों की आवाज गूंजती रही और लोगों को उनके खर्राटे सुनाई दिए।

जब माइक ऑफ करना भूल गए मौलवी साहब

मस्जिद के मौलवी साहब की इस चूक के बाद सोशल मीडियापर बहस शुरू हो गई है और लोग आनंद लेकर वीडियो वायरल कर रहे हैं जिसमें साफ सुनाई दे रहा है कि मौलवी कैसे बेफिक्र होकर सो रहे हैं और उनके खर्राटों की आवाज दूर तक गूंज रही है।

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किए और  वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए’. जबकि इस वीडियो को 48हजार से  ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोग रिट्वीट कर चुके हैं। हालांकि इस वीडियो की पुष्टी नहीं हो पाई है की यह कहां का वीडियो है।

 

Load More In वायरल
Comments are closed.