1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर 96/2

दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर 96/2

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 96 रन 2 विकेट के नुकसान पर है। मैच के दूसरे दिन आज भारत ने अच्छी गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया को 338 रनों पर रोक दिया। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रविंद्र जडेजा ने 4 विकेट लिए, जसप्रीत बुमराह ने 2 और सिराज ने 1 विकेट लिया। मैच में डेब्यू करने वाले नवदीप सैनी ने भी 2 विकेट अपने नाम किए।

चाय तक भारत का स्कोर 26 रनों पर कोई विकेट नहीं था। रोहित 11 जबकि गिल 14 रन बनाकर नाबाद थे। चाय के बाद भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को आगे बढ़ाते रहे, लेकिन इसी बीच रोहित शर्मा जोश हेजलवुड की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच आउट हो गए। रोहित ने 26 रन बनाए।

इसके बाद शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक लगाया लेकिन पचासा लगाते ही शुभमन गिल भी पैट कमिंस का शिकार हो गए और कैमरून ग्रीन के हाथों कैच दे बैठे। गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली के दौरान 8 चौके की मदद से 50 रन बनाए।

क्रीज पर आए पुजारा और रहने ने दिन का खेल खत्म होने तक और कोई विकेट नहीं गिरने दिया और भारत को 96 रनों तक पहुंचा दिया। भारत अभी भी 242 रन पीछे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...