Home उत्तर प्रदेश प्रदेश की जनता एक बार फिर अखिलेश को वैक्सीन लगाकर उन्हें सबक सिखाएगी-विनीत अग्रवाल

प्रदेश की जनता एक बार फिर अखिलेश को वैक्सीन लगाकर उन्हें सबक सिखाएगी-विनीत अग्रवाल

0 second read
0
13

प्रदेश की जनता एक बार फिर अखिलेश को वैक्सीन लगाकर उन्हें सबक सिखाएगी-विनीत अग्रवाल

मेरठ : पूरे देश में कोरोना की वैक्सीन का ट्रायल लगभग पूरा हो चुका है। केंद्र सरकार द्वारा जल्द ही यह वैक्सीन आम नागरिकों की पहुंच तक होने का दावा किया जा रहा है। ऐसे में सपा के मुखिया अखिलेश यादव और बाबा रामदेव ने वैक्सीन ना लगवाने का बयान देकर जहां सनसनी फैला दी है।

वहीं, भाजपा उत्तर प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने अखिलेश और बाबा रामदेव को आड़े हाथ लिया है। भाजपा नेता ने जहां अखिलेश यादव को 2022 के चुनाव में प्रदेश की जनता द्वारा सबक सिखाए जाने की बात कही है। वहीं, बाबा रामदेव को व्यापारी बताया है।

गौरतलब है भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा इससे पहले भी कई बार भाजपा विरोधियों को करारा जवाब दे चुके हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन ना लगवाए जाने के बयान पर भाजपा नेता विनीत शारदा जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में यूपी की 24 करोड़ जनता एक बार पहले ही अखिलेश को वैक्सीन लगा चुकी है। उन्होंने दावा किया कि 2022 के चुनाव में भी प्रदेश की जनता एक बार फिर अखिलेश को वैक्सीन लगाकर उन्हें सबक सिखाएगी।

भाजपा नेता ने वैक्सीन का विरोध करने वालों को देश का गद्दार बताया। उन्होंने कहा कि देश की 134 करोड़ की जनता पिछले नौ महीने के महाकाल से इस वैक्सीन का इंतजार कर रही थी। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के वैज्ञानिकों के भरसक प्रयास से भारत द्वारा बनाई गई दो वैक्सीन को पूरे विश्व में मंजूरी मिली है। मगर भारत के ही रहने वाले कुछ लोग इस वैक्सीन का विरोध करके अपने देश के वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं।

भाजपा नेता विनीत शारदा ने बाबा रामदेव द्वारा वैक्सीन ना लगवाए जाने के बयान पर पलटवार करते हुए बाबा रामदेव को व्यापारी बताया है। उनका कहना है कि बाबा रामदेव कब क्या कह डालें, इस विषय में कोई कुछ नहीं कह सकता। हालांकि वह खुद व्यापारी वर्ग का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए बाबा रामदेव के विषय में वह कोई चर्चा नहीं करेंगे।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.