1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, 5 शातिरों को पकड़ने में मिली सफलता, SP ने पुलिस टीम को दिया 50 हजार इनाम

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, 5 शातिरों को पकड़ने में मिली सफलता, SP ने पुलिस टीम को दिया 50 हजार इनाम

योगी सरकार के जीरों टॉलरेंस की नीति के तहत सिद्धार्थनगर जिलें में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: धर्मवीर गुप्ता/ सत्यम दुबे

सिद्धार्थनगर: योगी सरकार के जीरों टॉलरेंस की नीति के तहत सिद्धार्थनगर जिलें में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। जबकि बदमाशों की तरफ से फायरिंग में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है। SOG और सदर पुलिस के नेतृत्व ने चला इस ऑपरेशन में पुलिस ने कुल 5 शातिर बदमाशों को पकड़ा है।

 

आपको बता दें कि इनके पास से 10 चोरी की मोटरसाइकिल एक तमंचा एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश जिला मुख्यालय नेपाल बॉर्डर की तरफ जा रहे है। सूचना मिलते ही एक्टिव हुआ पुलिस ने जिले की पुलिस कल्याण पुर के पास आ रहे बदमाशों को रोकने का प्रयास किया।

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी जिससे एक सिपाही घायल हो गया। वही पुलिस की जवाबी फायरिंग एक बदमाश झिंन्नु उर्फ छोटू के पैर में गोली लगी। जो कि पड़ोसी जनपद बलरामपुर के तुलसीपुर का निवासी है।

इनके साथ पडकड़े गये दो बदमाश संजय कुमार और असगर अली नेपाल देश के है जबकि दो अटल,और सचिन चौहान भी बलरामपुर जिले के दबोचे गये इन बदमाशों को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। पुलिस अधिक्षक ने पूरी टीम को पचास हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...