1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मुश्‍क‍िलों में फंस सकते हैं ‘The Kapil Sharma Show’ के मेकर्स और कपिल, FIR दर्ज; जानिए क्या है मामला

मुश्‍क‍िलों में फंस सकते हैं ‘The Kapil Sharma Show’ के मेकर्स और कपिल, FIR दर्ज; जानिए क्या है मामला

सोनी टीवी के सबसे पॉप्युलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। जिससे एक बार फिर इस शो में नजर आ रहें एक्टर और एक्ट्रेस बड़ी मुसीबत में फंस सकते है। आपको बता दें कि इस शो के खिलाफ मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिला अदालत में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सोनी टीवी के सबसे पॉप्युलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। जिससे एक बार फिर इस शो में नजर आ रहें एक्टर और एक्ट्रेस बड़ी मुसीबत में फंस सकते है। आपको बता दें कि इस शो के खिलाफ मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिला अदालत में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।

बता दें कि यह शिकायत शो के एक एपिसोड के खिलाफ की गई है जिसमें कलाकार एक कोर्टरूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाए गए हैं। शिकायत में कहा गया है कि कलाकारों ने शो के दौरान अदालत का अपमान किया है। इसे लेकर शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में यह शिकायत दर्ज कराई है। मामले पर 1 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

अपनी शिकायत में वकील ने कहा कि, ‘सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बहुत बेहूदा है। वे लोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया और दिखाया गया कि उसमें एक्टर्स पब्लिक में बैठे शराब पी रहे हैं। यह अदालत की अवमानना है। इसलिए मैं दोषियों के खिलाफ कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तहत एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग करता हूं।’

जिस एपिसोड के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की गई है, ‘द कपिल शर्मा शो’ का यह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को प्रसारित किया गया था। बाद में 24 अप्रैल 2021 को इसका रिपीट टेलिकास्ट किया गया था। वकील ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि शो में कलाकारों को नशे में कोर्टरूम सेट पर ऐक्ट करते हुए दिखाया गया था जिसमें अदालत की तौहीन की गई है।

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो में उनके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कीकू शारदा और अर्चना सिंह जैसे कलाकार नजर आते हैं। 21 अगस्त से इस शो के नए सीजन का प्रसारण शुरू हो चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...