Home उत्तर प्रदेश विपक्ष के हगामें के बीच राज्यपाल के अभिभाषण से शुरु हुआ सदन, इन-इन मुद्दो पर राज्यपाल ने की बात

विपक्ष के हगामें के बीच राज्यपाल के अभिभाषण से शुरु हुआ सदन, इन-इन मुद्दो पर राज्यपाल ने की बात

0 second read
0
4
aanandi ben

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा का सत्र राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के अभिभाषण से शुरु हो गया है। आपको बता दें कि सदन की कार्यवाही शुरु होते ही विपक्ष के नेताओं ने जमकर हंगामा किया। विपक्ष के नेताओं ने राज्यपाल के अभिभाषण का भी विरोध किया है। कांग्रेस, सपा और बसपा के विधायको ने सदन से वॉक आउट कर दिया है।

इस दौरान बसपा ने भी राज्यपाल के अभिभाषण का विरोध किया है। राज्यपाल ने अपने अभिभाषण में बताया कि कोरोना महामारी को उत्तर प्रदेश ने काफी गंभीरता से लिया। उन्होने कोरोना वॉरियर्स का भी आभार जताया।  विपक्ष ने राज्यपाल पर आरोप लगाया है कि राज्यपाल सरकार की तरफ से भाषण दे रही हैं। विधायक राजेंद्र ने कहा कि हम सरकार का भाषण सुनने नहीं आये हैं।

राज्यपाल ने अपने अभिभाषण में कहा कि पुलिस के आधुनिकीकरण के लिए कदम उठाये गये हैं। राज्यपाल ने अपने अभिभाषण में कहा कि अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

यूपी में बढ़ रहे अपराध पर राज्यपाल ने अपने अभिभाषण में कहा कि अपराधियो पर कार्रवाई जारी है। वहीं अपराधियो की 1000 हजार करोड़ की संपति जब्त की गई है। उन्होने उत्तर प्रदेश में जारी विकास कार्यों को भी सदन में बताया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.