1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. महिला बॉक्सर को पड़े इतने पंच की बदल गया पूरा चेहरा, पहचानना हुआ मुश्किल!, देखें तस्वीरें

महिला बॉक्सर को पड़े इतने पंच की बदल गया पूरा चेहरा, पहचानना हुआ मुश्किल!, देखें तस्वीरें

The full face of the female boxer has changed due to so many punches, it is difficult to recognize!, see pictures; महिला बॉक्सर के चेहरों पर हुआ पंचों की बरसात। महिला बॉक्सर को पड़े इतने पंच की बदल गया पूरा चेहरा। सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉक्सर ने शेयर की तस्वीरें।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बॉक्सिंग के दौरान अक्सर कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिसे सुन लोग भी हैरान हो जाते है। हालांकि ये खेल है भैय्या, और इसमें कुछ भी हो सकता है। एक ऐसा ही उदाहरण हाल ही में खेले गए एक बॉक्सिंग मैच में देखने को मिला, जब एक महिला मुक्केबाज पर इतनी बार पंच मारे गए कि उसका चेहरा ही बदल गया।

दरअसल, ये हाल स्पेनिश बॉक्सर Miriam Gutierrez का हुआ है, जिन्हें 10 राउंड के मैच में Amanda Serrano ने करारी मात दी। बॉक्सिंग मैच में Miriam Gutierrez को कुल 237 पंच लगे, जिसके बाद उनकी हालत खराब हो गई।

आपको बता दें कि इस मैच का स्कोर 100-90, 99-91, 99-90 रहा, लेकिन मैच के नतीजे से ज्यादा  Miriam Gutierrez ने सुर्खियां बटोरीं. क्योंकि मैच के बाद वह पहचानने में ही नहीं आ रही थीं।

Amanda Serrano ने अपनी जीत के बाद सूजे हुए हाथ की तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया कि कभी-कभी जीत भी आपको काफी दर्द दे जाती है। उन्होंने बताया कि मैच के बीच में उन्हें दर्द महसूस हुआ, लेकिन तब रुकने का कुछ फायदा नहीं था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amanda Serrano (@serranosisters)

Miriam Gutierrez ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी साझा की हैं, जहां उनका चेहरा सूजा हुआ है, आंखें, हाथ, मुंह पर सूजन है। Amanda Serrano ने भी अपनी विरोधी की तारीफ की और तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि उनके लिए बहुत सारा सम्मान।

अगर Miriam Gutierrez की बात करें तो वह एक स्पेनिश बॉक्सर हैं, जो 2019 से ही WBA की फीमेल चैम्पियन हैं। द रिंग की रैंकिंग में वह मौजूदा वक्त में दुनिया की नंबर-5 बॉक्सर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...