Home उत्तराखंड देश की नामी कंपनियों ने ग्राफिक एरा के 136 छात्र-छात्राओं का चयन किया

देश की नामी कंपनियों ने ग्राफिक एरा के 136 छात्र-छात्राओं का चयन किया

5 second read
0
6

देहरादून:  विख्यात कंपनी टाटा कंसलटेंसी सर्विस (टीसीएस) ने ग्राफिक एरा के 117 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट के लिए चुना है। इनमें ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के साथ ही ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून व भीमताल कैंपस के छात्र-छात्राएं शामिल हैं। इनके अलावा 19 छात्र-छात्राओं को अन्य कंपनियों से प्लेसमेंट के ऑफर मिले हैं। टीसीएस ने ग्राफिक एरा से चयनित इन छात्र-छात्राओं को 3.40 लाख रुपये से साढ़े सात लाख रुपये तक के पैकेज ऑफर किए हैं।

साढ़े सात लाख रुपये का पैकेज पाने वालों में ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के आठ, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून कैंपस के दो व भीमताल परिसर का एक छात्र शामिल हैं। इसके साथ ही टाटा कंसलटेंसी सर्विस (टीसीएस) ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के 71, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून कैंपस के 26 व भीमताल परिसर के नौ छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट के ऑफर दिए हैं। इनमें बीटेक कम्प्यूटर साइंस, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, ईसी, ईई, सिविल, आइटी, एमसीए और एमएससी आइटी के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राएं शामिल हैं।

जापानी कंपनी हितैची ने साढ़े छह लाख रुपये के पैकेज पर ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के दीपक सिंह व ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की कुमारी प्रिया का चयन किया है। दीपक बीटेक सीएस व प्रिया एमसीए की छात्रा है। इंडियन एक्सप्रेस ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की रिचा शर्मा को पांच लाख रुपये के पैकेज पर प्लेसमेंट के लिए चुना है। एएसएस सॉल्यूशन ने बायोटेक डिपार्टमेंट से बीटेक, एमटेक व बीएससी माइक्रोबायलॉजी के छह छात्र-छात्राओं को और हनु सॉफ्टवेयर ने ग्राफिक एरा डीम्ड और ग्राफिक एरा हिल के 10 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट ऑफर किया है। इन्हें तीन से चार लाख रुपये तक मिलेंगे।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.