Home सियासत तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कोरोना टेस्ट को लेकर पूछा सवाल

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कोरोना टेस्ट को लेकर पूछा सवाल

0 second read
0
4

बिहार में कोरोना टेस्ट की संख्या को लेकर विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवाल पूछा कि बिहार में कितने फीसदी फर्ज़ी टेस्ट हुए। उन्होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, अब तो बता दिजीए बिहार में कागजों पर हुए 2 करोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट में कितने फीसदी फर्ज़ी टेस्ट थे? 70-80% या उससे भी अधिक? बिहार में सरकार द्वारा सत्यापित अब तक हुए 63 घोटालों में आपकी कोई भूमिका ही नहीं है। है ना? सब घोटाले भूतों ने किए?

आप को बता दे कि तेजस्वी यादव ऐसे नेताओं में शामिल है जो लगातार बिहार के सीएम पर किसी न किसी बात को लेकर हमलावर रहते है। इससे पहले भी तेजस्वी यादव सीएम नीतीश पर कोरोना टेस्ट को लेकर कई आरोप लगा चुके है। इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके सीएम नीतीश पर कोरोना टेस्ट पर आरोप लगते हुए ट्वीट किया था कि 4 महीनों तक 10 हज़ार कोरोना टेस्ट प्रतिदिन की फिसड्डी पायदान पर खड़ी बिहार सरकार ने ऐसा मंत्र फूंका की अचानक प्रतिदिन 2 लाख टेस्ट होने लगे। हमने शुरू से ही सरकार को सच्चाई से अवगत कराया लेकिन जुगाड़ टेक्नॉलोजी वाली काल कोठरी के अधिकारियों की मानने वाले सुशासन बाबू कहाँ सुनते?

उन्होंने आगे लिखा था कोरोना टेस्टिंग घोटाला में दूध पी जाने वाली बिल्लियाँ ही पीने वाले का नाम पता करने का ड्रामा कर रही हैं! घोटाला पूरे बिहार में हुआ पर जाँच का ढोंग गिने चुने जिलों में कर लीपापोती में लगे हैं नीतीश कुमार और भाजपाई! इस घोटाले में चुराए अरबों से ही बिहार चुनाव लड़ गए नीतीश कुमार!

Load More In सियासत
Comments are closed.